रघुवर दास के बेटे के ‘SEX AUDIO’ पर हाईकोर्ट में याचिका

Share Button

crime_sexझारखंड में व्हाट्स एप पर शेयर किए जा रहे एक ऑडियो क्लिप पर खूब चर्चा हो रही है. इस ऑडियो के संबंध में एक याचिका भी झारखंड हाईकार्ट में दायर की गई है।

cm_sonऑडियो में कथित रूप से झारखंड के मुख्यमंत्री के बेटे काम करवाने के बदले एक महिला से सेक्स की मांग कर रहे हैं।  महिला के सेक्स से इंकार करने पर वे सत्ता की धौंस भी जमाने की कोशिश करते हैं और अंजाम भुगतने की धमकी देते हैं।

हाईकोर्ट में दायर याचिका में ऑडियो की सत्यता की जांच करवाने और महिला की सुरक्षा की मांग की गई है।

मुख्यमंत्री के कथित बेटे कई बार सेक्स के लिए गिड़गिड़ाते प्रतीत होते हैं। महिला बार-बार इंकार करती है और उन्हें प्यार का पाठ भी पढ़ाती है। महिला यहां तक कहती है कि ये वासना और हवस उन्हें बर्बाद कर देगी।

 cm_son_sex_pil यदि ये कथित ऑडियो असली है तो यह हाल ही में सत्ता में आई बीजेपी सरकार की कार्य प्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े करता है। हालाँकि अभी इसकी जाँच नहीं हुई है। सच जो भी हो लेकिन फ़िलहाल इस ऑडियो से संबंधित महिला को ख़तरा है और इसलिए झारखंड पुलिस को संज्ञान लेते हुए तुरंत जांच करनी चाहिए।

यदि इस कथित ऑडियो में सुनाई दे रहा व्यक्ति मुख्यमंत्री का बेटा नहीं है, तो उसे संवैधानिक पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने और उसके ग़लत इस्तेमाल के अपराध में गिरफ़्तार किया जाना चाहिए और यदि यह ऑडियो सही है तो संबंधित मुख्यमंत्री के बेटे को महिला से बदसलूकी के आरोपों का सामना करना चाहिए।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...