सोशल मीडिया में वायरल हुआ न्यूज18 बिहार झारखंड न्यूज चैनल की यह सनसनीखेज फर्जी खबर

राजनामा.कॉम। न्यूज18 बिहार झारखंड न्यूज चैनल ने नालंदा जिले की एक घटना लेकर फर्जी खबर दिखाया है। इस खबर में कहीं की घटना में कहीं की वीडियो फुटेज दिखाई गई है। दरअसल इस वीडियो का खबर विम्स पावापुरी से कोई लेना देना नहीं है और फोरलेन सड़क निर्माण गावर कन्सट्रक्शन के कार्यालय की यह वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

This sensational fake news of News18 Bihar Jharkhand news channel went viral on social media1न्यूज18 बिहार झारखंड न्यूज चैनल की रिपोर्ट में घटना विवरण समेत जो वीडियो प्रसारित की गई है। उसमें विम्स पावापुरी अस्पताल में तोड़फोड़ किए जाने की बात बताई जा रही है। जबकि इस वीडियो का विम्स पावापुरी से किसी प्रकार का कोई लेना-देना नहीं है।

दरअसल, नालंदा जिले में बीते बुधवार की रात निर्माणाधीन बख्तियारपुर रजौली फोरलेन में कार्य कर रहे एक मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इसके बाद मृतक के परिजनों ने पावापुरी स्थित गावर कन्सट्रक्शन के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की थी। इस घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसकी फुटेज शोशल मीडिया में वायरल होने लगी।

हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद पावापुरी ओपी में सात के खिलाफ नामजद एवं 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। निर्माण एजेंसी के कार्यालय में लगे अलग-अलग सीसीटीवी फुटेज में उपद्रवियों की करतूत साफ देखी जा सकती है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=bNTNdrmsgGc[/embedyt]

error: Content is protected !!