संस्कार और साजिश प्रतीत होता है सीएम के बेटे का ‘sex audio’ मामला : दुर्गा उरांव

Share Button

झारखंड अंगेस्ट करप्शन के अध्यक्ष दुर्गा उरांव ने सीएम रघुबर दास के बेटे ललित दास उर्फ बि़ट्टू से जुड़े  ‘sex audio’ मामले पर उच्चस्तरीय जांच की मांग की है और कहा है कि इसमें सत्ता के नशे की संस्कारहीनता और शाजिस दोनो की बू आती है।

durgaदुर्गा उरांव ने कहा कि इंटरनेट पर जारी सीएम के बेटे की एक महिला से जिस अभद्र अंतरंगता की ऑडियो क्लीप सुनने को मिला है, उससे साफ जाहिर है कि सीएम की बेटे ने अपनी मर्यादा और संस्कारहीनता की सारी सीमाएं तोड़ डाली है वहीं, उसके साथ दूसरी तरफ से जिस तरह से बेबाकी से महिला ने बात की है, उससे यह भी प्रतीत होता है कि सीएम के बेटे की ऐय्याशी की आड़ में एक प्री प्लान्ड शाजिश के तहत बातचीत की रिकार्डिंग की गई है।

उन्होनें कहा कि सभ्य समाज और स्वच्छ व्यवस्था के लिए उपरोक्त दोनों ही परिस्थितियां खतरनाक है। इसकी उच्चस्तरीय जांच कर दूध का दूध और पानी का पानी हर होल में होनी चाहिए।

श्री दुर्गा उरांव ने इस मामले को लेकर झारखंड की मीडिया की रहस्यमय चुप्पी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मीडिया का काम त्वरित तौर पर जनता के सामने सच उजागर करने की है, न कि उसके द्वारा सड़ांध पैदा होने के बाद हो हल्ला मचाया जाए। क्योंकि एक तरफ सबाल जहां एक महिला के साथ बहुदगी की है तो दूसरी तरफ एक लोकप्रिय सीएम के बेटे के अपराधिक रवैये की है।

उन्होंने कहा कि यदि सीएम की बेटे की आवाज नहीं है और किसी ने उसे बदनाम करने की शाजिस रची है तो उस परिस्थिति में जांच और भी जरुरी हो जाता है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...