राजगीर मेला भूमि पर कब्जा करने वाले महागठबंधन के लोग, भाजपा करेगी आंदोलन :राजीव रंजन

Share Button

राजगीर (INR)। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक राजीव रंजन ने राजगीर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ऐतिहासिक मलमास मेला की भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए विधानसभा और संसद तक भाजपा बड़ा आंदोलन करेगी।

उन्होंने कहा कि मलमास मेला की भूमि को महागठबंधन के लोग दिन प्रतिदिन अतिक्रमण कर रहे हैं। महागठबंधन के लोग अतिक्रमण कर मलमास मेला की ऐतिहासिकता खत्म करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मलमास मेला सैरात की भूमि हिन्दू धर्म के आस्था से जुड़ा हुआ है। इस पर चोट कभी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। महागठबंधन के नेताओं के दबाव में आकर प्रशासन अतिक्रमणकारियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

इसके बाद श्री रंजन ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें 12 जून को केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का बिहारशरीफ में कार्यक्रम के तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में उतर प्रदेश के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, विधान परिषद नवल किशोर यादव सहित अन्य पार्टी के वरीय नेता उपस्थित होंगे।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह, उपाध्यक्ष श्याम किशोर भारती, भाजपा नेता कौशलेन्द्र कुमार, बबलू कुमार, सुनिल कुमार, पूर्व जिला परिषद सुधीर, कुमार रामलगन चौधरी, मुखिया मंजु देवी, सावों देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *