बिहार के नवादा में पत्रकार के भाई की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

Share Button

“इस वारदात के खिलाफ पत्रकारों में काफी रोष देखा जा रहा है। घटना की सूचना जैसे ही पत्रकारों को मिली , सारे पत्रकार फौरन ही सदर अस्पताल पहुंच गए। वहीं से लोगों ने पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ एस को फोन कर घटना की सूचना देते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है…”

राजनामा.कॉम। नवादा में एक टीवी चैनल के छायाकार विश्वास कुमार विशु के भाई विकास कुमार की मंगलवार की सवेरे छिनतई के दौरान अपराधियों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। इससे बुरी तरह से जख्मी विकास की इलाज के लिए पटना जाने के दौरान निधन हो गया।

मृतक विकास कुमार के भाई उत्तम कुमार के अनुसार सोमवार की रात एक पार्टी में शरीक होकर वापस नवादा शहर से गोंदापुर अपने घर लौट रहा था, उसी समय घटना को अंजाम दिया गया।

उत्तम कुमार ने बताया कि पिटाई से गंभीर रुप से जख्मी विकास ने पटना जाने के दौरान दिए गए बयान में बताया कि गोंदापुर के पास ही पुल के समीप कुछ बदमाश पहले से घात लगाए बैठे थे।

बदमाशों ने पहले गाली गलौज किया और छिनतई भी किया। मोबाइल व पैसे की मांग करने लगे। सारे युवक विकास की पिटाई के बाद उसे एक मकान में ले गए और वहां जमकर फिर से पिटाई कर दी।

बताया जाता है कि विकास की पिटाई के उपरांत अपराधियों ने ही पुलिस को फोन कर यह बताया कि विकास कुमार इस घर में घुसा हुआ था।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी विकास को अपने कब्जे में लेकर उसके पत्रकार भाई विश्वास को फोन कर इस संबंध में जानकारी दी। तब परिजनों को घटना की जानकारी मिली।

पुलिस व परिजनों के सहयोग से जख्मी विकास का इलाज नवादा सदर अस्पताल में किया गया। विकास का इलाज होने के दौरान डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति बताते हुए पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान ही विकास ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

मृतक के द्वारा मौत से पूर्व दिए गए बयान के आधार पर ही उत्तम कुमार ने पुलिस में कुछ युवकों और अज्ञात लोगों के खिलाफ अपने भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने का मामला दर्ज कराया है।

इस संबंध में बताया जाता है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी है।

सदर अस्पताल पहुंचे पत्रकारों के दल में यशवंत सिन्हा, शैलेश कुमार, बबलू कुमार, वीरेंद्र कुमार वर्मा , अनिल विशाल, अमन कुमार सिन्हा, पंकज कुमार सिन्हा, सूरज कुमार, सुरेश राय , रिंकू, अशोक राय , संदीप कुमार के साथ ही भाजपा के जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू भी सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Share Button

Relate Newss:

गोड़ा पुलिस की वाहन चेकिंग से डीटीओ अनजान !
न्यू पाटलिपुत्रा कॉलोनी में सेक्स रैकेट का खुलासा, शराब समेत 4 गिरफ्तार
तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर लिखा- बिहार में है थू-शासन
विकास के लूटेरों का अगुआ नगरनौसा बीडीओ खाक देगा सूचना
सदस्यता के नाम पर लाखों वसूल रहा इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन
फर्जी डिग्री देती है मैनेजमेंट गुरु अरिंदम चौधरी की IIPM
पटना मीडिया पर कथित हमले का सच, खुद तेजस्वी यादव की जुबानी
झालसा का अपने वेबसाइट पर नियंत्रण का दावा खोखला
सीएम रघुबर दास ने प्रेस सलाहकार योगेश किसलय को हटाया
अध्यक्ष अमित शाह के नसीहत पर भाजपा की झाड़ू
रिटायर्ड सिपाही का बेटा लेफ्टिनेंट बन नगरनौसा का नाम किया रौशन
विवाद ‘धर्मनिरपेक्ष’ और ‘समाजवाद’ रहित संविधान के विज्ञापन का
'पा लो ना' की पहल से समाज का उत्थान संभव : अर्जुन मुंडा
यूपी में कानून व्यवस्थाः दो हफ्ते में फूंक दिए गए चार थाने!
वरिष्ठ संपादक हरिनारायण जी ने यूं उकेरी उषा मार्टिन एकेडमी के छात्र की पीड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...