दैनिक खबर मन्त्र कर्मी देवानंद साहू की सड़क दुर्घटना में मौत

Share Button

रांची। जिले में शुक्रवार दोपहर एक भारी वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकल सवार एक मीडियाकर्मी देवानंद साहू की मौत हो गयी।

देवानंद साहू खूंटी जिला अंतर्गत माहिल गांव के रहने वाले थे। वह हिंदी दैनिक खबर मन्त्र के विज्ञापन विभाग में कार्यरत थे। वह अपने काम में काफी दक्ष और व्यवहार कुशल युवा थे।

महज 23 वर्ष के देवानंद साहू के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा दो बहन हैं। वह अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। इनके पिता का नाम अरुण साहू है।

इनके निधन से खबर मन्त्र परिवार मर्माहत है। आज सुबह संस्था की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल स्वर्गीय देवानंद साहू के परिवार से मिलने उनके गांव जायेगा।

प्रधान संपादक डॉ अभय कुमार सिंह ने शोक-संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में खबर मन्त्र उनके परिवार के साथ है। पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी जायेगी।

निधन की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार शाम कार्यालय में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जहां खबर मन्त्र परिवार के सभी सहयोगियों ने दो मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की।

शोक सभा में प्रधान संपादक डॉ अभय कुमार सिंह, सलाहकार संपादक विजय भाष्कर, स्थानीय संपादक अविनाश ठाकुर एवं ब्यूरो चीफ उदय चौहान सहित खबर मन्त्र परिवार के सभी सहयोगी मौजूद थे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...