दिमाग कंपा जाती है पत्रकार संदीप कोठारी का शव !

Share Button

राजनामा.कॉम।  हालांकि मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के कटंगी निवासी युवा पत्रकार संदीप कोठारी की हत्या किए जाने की आशंका के बीच पुलिस संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अपनी जांच में जुट गयी है। लोकिन संदीप की हत्या के बाद की जिस तरह की तस्वीरे सामने आई है, वह दिलोदिमाग दहला देने वाली है। उनके जले  शव को देख किसी की भी रुह कांप सकती है।  बिना पुलिसिया शह के कोई अपराधी इस तरह की कुकृत्य को अंजाम नहीं  दे सकता है। 

sandeepmp6कहा जाता है कि अट्ठाईस वर्षीय संदीप कोठारी का यहां से लगभग 40 किलोमीटर दूर कटंगी के पास कार सवार कुछ लोगों ने उस समय अपहरण कर लिया था जब वे अपनी मोटरसाइकल से जा रहे थे।

संदीप के साथ एक और व्यक्ति था जिसे कार में सवार लोगों ने मारपीट करके भगा दिया और वह संदीप को अपनी कार में बिठा ले गए।

कटंगी निवासी संदीप के अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हुयी और उसने बालाघाट निवासी विशाल तांडी और जिले की सीमा से लगे महाराष्ट्र के नागपुर निवासी ब्रजेश डहरवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

आरोपियों ने कथित तौर पर संदीप की हत्या करके शव को नागपुर के पास जलाकर ठिकाने लगाने की बात स्वीकार ली है।

बताया गया है कि पुलिस का दल संदिग्ध आरोपियों को लेकर नागपुर की ओर आज रवाना हो गया।

बालाघाट जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में आए तथ्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

शीघ्र ही इस पूरे प्रकरण का खुलासा हो जाने की संभावना है। उनका कहना है कि संदीप की रंजिश कुछ पूंजीपतियों से थी और खबरों के प्रकाशन को लेकर उनसे विवाद की बात कही जा रही है।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि संदीप के खिलाफ अनेक रिपोर्ट भी हुई हैं, जिनके आधार पर मामले भी दर्ज हुए हैं।

संदीप कोठारी कुछ समय पहले तक जबलपुर से प्रकाशित होने वाले एक अखबार से जुड़े थे। इसके बाद वह स्वयं ही काफी सक्रिय हो गए थे ।sandeepmp1 sandeepmp2 sandeepmp3 sandeepmp4 sandeepmp6 sandeepmp7 (1) sandeepmp7

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...