डुमरी कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की एक छात्रा पर फेंका तेज़ाब, हालत गंभीर

Share Button

acid atteckगिरीडीह जिले के  डुमरी कस्तूरबा विद्यालय की एक छात्रा पर तेज़ाब से हुआ हमला। घटना के बाद स्कूल परिसर समेत पुरे इलाके में  सनसनी फैल गई है।दसवीं क्लास की छात्रा के चेहरे पर तेज़ाब से हमला किया गया है, जिससे छात्रा का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है ।

घायल छात्रा को इलाज के लिए गिरिडीह के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है।

घटना के सम्बन्ध में बताया गया की बुधवार कि अहले सुबह जब छात्रा नींद में सोई थी उसी समय उसके ऊपर तेज़ाब से हमला किया गया।

इधर स्कूल की वार्डन ने बताया कि हमलावर बाहरी नही हो सकता है , कैंपस के अंदर के लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

वही, डी एस पी विजय आशीष कुजूर ने कहा की घटना पहली जाँच में लड़कियो के बिच आपसी झगडे से जुड़ा हुआ लगता है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की गंभीरता से जाँच जाँच पड़ताल कर रही है।
बहरहाल एक स्कूली छात्रा पर तेज़ाब हमले की इस घटना से पुरे ज़िला में चर्चा का माहौल बना हुआ है। अगर हमलावर अंदर के ही हैं तो ये और भी गंभीर बात है। क्योंकि विद्यालय परिसर में जहाँ के लड़कियां शिक्षा पाने के लिए रहती हैं। क्या वहां भी अब क्राइम के पाठ भी सिखाया जाने लगा है। क्या स्कूल कैंपस भी अब सुरक्षित नही रहा है, यह एक बहुत ही बड़ी सवाल है।

दूसरी तरफ अगर हमलावर बाहर से गए तो भी लड़कियों के आवासीय विद्यालय की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा होता है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...