जीत से उत्साहित ममता का नारा-‘भाग भाजपा भाग’

Share Button

बनगांव लोकसभा और कृष्णगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आज शानदार जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा तंज कसने के लिए उसपर पलटवार करते हुए कहा कि 2016 में यह ‘भाग भाजपा भाग’ होगा.

Mamata_cmपार्टी महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा, ‘‘साल 2016 में यह ‘भाग भाजपा भाग’ होगा क्योंकि पश्चिम बंगाल की जनता ने प्रतिद्वंद्वी पार्टियों द्वारा तृणमूल के खिलाफ उसे बदनाम करने के लिए चलाए गए अभियान का मुंहतोड जवाब दिया है, जो आज के नतीजे में झलकता है.’’    

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ यहां 30 नवंबर को एक रैली को संबोधित करते हुए बंगाल मामलों के भाजपा के प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था, ‘‘2014 में यह होगा भाग मदन भाग. 2015 में भाग मुकुल भाग और 2016 में भाग ममता भाग होगा.’’

चटर्जी ने कहा कि नतीजों ने साफ तौर पर दर्शाया है कि लोगों और खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों ने ममता बनर्जी के लिए जनादेश दिया है, जो गरीबों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए अथक काम कर रही हैं.

उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘जीत पार्टी को राज्य के विकास के लिए और काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी.’’ एकजुट रहने के लिए तृणमूल कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा कि नतीजों ने दर्शाया है कि ममता बनर्जी का न सिर्फ पश्चिम बंगाल में बल्कि देश में भी कोई विकल्प नहीं है.

वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य में सांप्रदायिक आधार पर लोगों में विभाजन पैदा करने की कोशिश कर रही है.मंत्री ने कहा, ‘‘लेकिन वे सफल नहीं होंगे.’’     तृणमूल कांग्रेस की ममता ठाकुर ने बनगांव लोकसभा सीट जबकि तृणमूल के ही सत्यजीत विश्वास ने कृष्णगंज विधानसभा सीट पर जीत हासिल की है.

Share Button

Relate Newss:

राजगीर मलमास मेला सैरात भूमि को अतिक्रमणमुक्ति के योद्धा पुरुषोतम को जान-माल का खतरा
अटपटा लग रहा है रांची की ‘लव-जेहाद’ का एंगल !
आजसू नेत्री हेमलता की मुश्किलें बढ़ी, पटना डीएसपी ने सही ठहराया आरोप
कलाम क्यों नहीं कर पाये 2002 के दंगों के बाद गुजरात दौरा !
बाड़मेर एसपी के वाट्सऐप मैसेज खोल देगी ‘दुर्ग साजिश’ का ‘सच’
सुदर्शन न्यूज चैनल के मालिक सुरेश चव्हाणके पर यौन शोषण का आरोप
जिओ टीवी के ‘खेल’ के सामने फेल रहे भारतीय सेल्फी रिपोर्टर्स
बीडीओ को निशाना बनाकर विधायक ने करा ली अपनी किरकिरी
पत्रकार दंपति पर जानलेवा हमला, जिंदा जलाने का प्रयास, पत्नी की हालत गंभीर
यशोदाबेन को लेकर कितने बेदर्द हैं मोदी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...