जर्नलिस्ट मोहनदीप ने Eurekha में लिखाः बाइसेक्शुअल हैं रेखा !

Share Button

मुबंई। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का आज जन्मदिन है। रेखा आज अपना 62 वां जन्मदिन मना रही हैं। रेखा अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट मे रह चुकीं है। रेखा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज हैं, जिनसे अभी तक पर्दा नहीं उठा है। शायद ये रहस्य रेखा के साथ ही दफ्न हो जाएं।

अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के अभी तक किस्से ही सुनने को मिले हैं। लेकिन कभी रेखा और अमिताभ ने अपने जुदा होने की वजह नहीं बताई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रेखा पर एक महिला के साथ सेक्शुअल संबंध होने का भी आरोप लग चुका है, लेकिन इस पर भी रेखा ने आजतक कोई सफाई नहीं दी है।

इस औरत के साथ है फिजिकल रिलेशन!
इस औरत के साथ है फिजिकल रिलेशन!

यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि फेमस जर्नलिस्ट मोहनदीप ने अपनी बुक ‘Eurekha’में रेखा के बाइसेक्शुअल होने का दावा किया है। हालांकि बुक के इस दावे पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन रेखा के साथ अक्सर अक्सर पार्टियों, इवेंट्स, अवॉर्ड्स शो, यहां तक कि संसद में भी एक लेडी को देखा जाता है। इस लेडी का नाम फरजाना है।

दोनों के संबंधों को लेकर भी अक्सर अटकलें लगाई जाती रही हैं बुक के मताबिक रेखा के सेक्शुअल संबंध उनकी सेक्रेटरी फरजाना से हैं। इतना ही नहीं बुक के मुताबिक रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या की जवाबदार भी फरजाना को ही माना गया है। हालांकि यह बात भी जाहिर है कि इसे पढ़कर रेखा को चोट जरूर लगेगी।

rekha-1इससे पहले लांच हुई रेखा के जीवन पर आधारित बुक ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा की पर्सनल जिंदगी के बारे कई राज़ सबके सामने खोल के रख दिए हैं। इसके बाद मोहनदीप की बुक ‘Eurekha’ ने जो दावें किए हैं उन पर यकीन करना भी मुश्किल है।

लेकिन इन सब के अलावा भी रेखा की जिंदगी के कई ऐसे रहस्य हैं कि आखिर वो अपने मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं, इसके अलावा अमिताभ बच्चन और उनके बीच दूरियों का सच होने के साथ-साथ इतनी शादियां होने के बावजूद भी वो आखिर अकेली क्यों हैं? इन सब सवालों का जवाब शायद ही कभी किसी को मिल पाएगा।

Share Button

Relate Newss:

सरकारी पैसे से राजनेताओं की मार्केटिंग पर सुप्रीम कोर्ट की रोक
गुमला में DDC अंजनी कुमार की अगुआई में हुआ जनरेटर घोटाला !
क्या वाकई नालंदा डीएम ने कहा- 'एक्सपर्ट मीडिया वाले को रोक देना'?
राजगीर मलमास मेला सैरात भूमि को अतिक्रमणमुक्ति के योद्धा पुरुषोतम को जान-माल का खतरा
युवतियों,आपकी सुदंरता खुद में सबसे बड़ी योग्‍यता है !
बिहारः बारह टकिया 'लाइनर' और 'स्ट्रिंजर' कहलाते हैं पत्रकार !
रैली में BJP नेता ने मंच पर बांटे 500 के बंद नोट,वीडियो हुआ वायरल
बिल्डर अनिल सिंह: हरि अनंत हरि कथा अनंता!
दस सालों तक सरकारी फाइलो में दबा रहा नालंदा का चंडी रेफरल अस्पताल
उत्तराखंड सीएम ने पत्रकारों को बांटे ‘दिवाली बोनस’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...