चित्रा त्रिपाठी को पीटने के आरोप में अतुल अग्रवाल गिरफ्तार

Share Button

देश के दो अलग-अलग राष्ट्रीय न्यूज चैनलों में काम करने वाले एंकर दंपति सेक्टर-11 में रहते हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे किसी बात को लेकर पति भड़क गया और उसने अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी।

पति की पिटाई से घायल पत्नी सेक्टर-24 थाने पहुंच कर शिकायत कर दी जहां देर रात ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार अतुल अग्रवाल पत्नी चित्रा त्रिपाठी और अपने 6 साल के बच्चे के साथ के-17, सेकेंड फ्लोर, सेक्टर-11 में रहते हैं।

अतुल और चित्रा राष्ट्रीय न्यूज चैनल में एंकर हैं। अतुल न्यूज वर्ल्ड इंडिया में एंकर हैं तो चित्रा इंडिया न्यूज में। चित्रा त्रिपाठी का आरोप है कि उनका पति अतुल अग्रवाल रोजाना उन्हें मारता-पीटता रहता है।

मंगलवार रात साढ़े नौ बजे अतुल फिर से अपनी पत्नी को पीटने लगा और बुरी तरह पिटाई की जिससे चित्रा की नाक और सिर पर चोटे आई हैं।

चित्रा का आरोप है कि अपने पति की हरकतों की वजह से तंग आ कर उन्होंने डेढ़ वर्ष पूर्व अतुल अग्रवाल के खिलाफ तलाक का केस फाइल कर रखा है।

मार-पिटाई की उक्त घटना के बाद चित्रा सेक्टर-24 थाने पहुंची और उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई कि पुलिस उनकी लिखित शिकायत पर तत्काल कार्रवाई कर उनके पति अतुल को गिरफ्तार करे नहीं तो अतुल उन्हें मार डालेगा।

एसपी सिटी दिनेश यादव का कहना है कि चित्रा त्रिपाठी की तहरीर पर अतुल अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

अतुल अग्रवाल और चित्रा त्रिपाठी पति-पत्नी हैं. अतुल ‘न्यूज वर्ल्ड इंडिया’ चैनल में काम करते हैं तो चित्रा ‘इंडिया न्यूज’ चैनल में. दोनों में काफी समय से अनबन है.

ताजी सूचना के मुताबिक चित्रा त्रिपाठी ने अतुल अग्रवाल के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 24 थाने में मारपीट और घरेलू हिंसा की लिखित कंप्लेन दी है. नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक थाने ने चित्रा की कंप्लेन रिसीव कर ली है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...