कोडरमा से लौट रहे स्कार्पियो सवार 7 शराबी घायल, SP ने पहुंचाया अस्पताल !

Share Button

नालंदा। 15 अक्टूबर की देर रात झारखंड के कोडरमा से शराब के नशे में सात युवक चूर होकर सफ़ेद रंग की स्कार्पियो पर सवार होकर बिहारशरीफ लोट रहे थे कि नवादा- बिहारशरीफ मुख्यमार्ग पर सड़क के बगल में स्कार्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क के किनारे कई फिट नीचे गड्ढे में पलट गई।

इस दौरान स्कार्पियो पर सवार नशे में चूर सात युवक बुरी तरह जख्मी होकर दर्द से गाड़ी में पड़े कराह रहे थे। इसी बीच नालंदा के एसपी कुमार आशीष जिले में विधि व्यवस्था बनाये रखने हेतु खुद रात्रि गस्ती में निकले ही थे कि उनकी नज़र दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो पर पड़ी।

उसके बाद एसपी ने फ़ौरन घटनास्थल पर पहुच कर दर्द से तड़प रहे शराब के नशे में पूरी तरह चूर सभी जख्मी युवको को पुलिस बल के मदद से दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो से बाहर निकलवाया। एसपी ने गाडी की जांच कार्रवाई तो गाड़ी के अंदर खाली शराब की बोतल कुरकुरे, चिप्स, खाली प्लास्टिक का ग्लास, सिगरेट एवं पुड़िया मिला।

फिर एसपी ने एम्बुलेंस बुलवाकर घायलो को प्राथमिक उपचार हेतू अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों द्वारा सभी  घायलो का प्राथमिक उपचार किया गया, जिसमें दो युवकों को अधिक छोटे लगी थी।

दुर्घटना ग्रस्त स्कोर्पियो में कुल 7 लोग सवार थे। जो बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी की वजह से झारखंड के कोडरमा से शराब पीकर बिहार शरीफ लौटने के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए थे। एसपी ने सभी को दुर्घटना ग्रस्त गाडी से न केवल सुरक्षित बाहर निकलवाया बल्कि, फ़ौरन एबुलेंस को बुलवाकर सभी घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया।  साथ में ये भी सुनिश्चित किया कि इलाज में किसी तरह की कोताही न हो।

तब जाकर वो गश्त पर निकले। स्कार्पियो पर सवार सारे घायल बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी के रहने वाले हैं। (स्रोतः वहाट्सएप ग्रुप )

Share Button

Relate Newss:

मोदी की नीतियों के आलोचक छात्र समूह APSC पर IIT का बैन !
पुलिस अकर्मण्यता की हदः वे चाहे जो करें उनकी मर्जी !
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय फिर बेलगाम, बिहारी बाबू को बताया कुत्ता
आरोप राजगीर JDU MLA का और शीर्षक बन गये हिलसा RJD MLA
रांची निर्भया कांड की गुत्थी सुलझाने में राज्य-तंत्र विफल, अब सीबीआई करेगी जांच
दैनिक जागरणः  हत्या किसी की, फोटो छापा किसी का !
नक्षत्र न्यूज रांची में एंकर से बदसलूकी के आरोप में छह लोग बाहर
प्रेस क्लब रांची चुनावः कमजोर नींव पर बुलंद ईमारत बनाने के जुमले फेंकने लगे प्रत्याशी
DM से की शिकायत तो खगड़िया DPRO ने पत्रकार को दी जान मारने की धमकी
इन दिनों काफी सुर्खियों में है सरायकेला दैनिक जागरण का यह रिपोर्टर !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...