‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद, स्टारडम नहीं संभाल पाए कॉमेडियन !

Share Button

comedy night with kapil

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद हो चुका है। इस बीच शो के बंद होने के पीछे की वजह को लेकर तमाम बातें सामने आई है।

लेकिन पहली बार इस मुद्दे पर चैनल के सीईओ का बयान सामने आया है।

कलर्स के सीईओ राज नायक ने एक तरफ जहां कपिल की जमकर तारीफ की, तो वहीं दूसरी तरफ इस शो के बंद होने की पीछे की वजह भी कपिल को ही बताया। उन्होंने कहा कि यह कॉमेडियन अपने स्टारडम (शौहरत) को संभाल नहीं पाया।

राज नायक ने कहा कि कपिल कलर्स चैनल के कॉन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज करते हुए दूसरे चैनल पर अवॉर्ड शोज होस्ट कर रहे थे जो कि गलत बात थी। कपिल ने इसके अलावा शो में बने रहने के लिए अपनी फीस भी बढ़ाकर दोगुनी कर दी थी। उनकी इस डिमांड को भी पूरा किया। इसके बावजूद कपिल ने अपना शो टाइम कम कर दिया और हफ्ते में एकबार करने लगे।

राज नायक ने यह भी कहा कि यह कपिल को कलर्स चैनल ने ही ब्रैंड बनाया है। यह चैनल का ही आइडिया था कि इस शो को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कहा जाए, जबकि उनके अनुसार शो का असली टाइटल कॉमेडी नाइट्स ही था। इस वजह से इस शो ने कपिल को स्टार बनाया, लेकिन वो इस सफलता को नहीं संभाल पाए।

चैनल के सीईओ ने आगे कहा कि चैनल को भरोसा था कि इस फैसले से कपिल को अपनी जिम्मेदारी का ऐहसास होगा और शो के लिए उनकी ईमानदारी सौ फीसदी होगी। इसके अलावा हमने ही कपिल की प्रोड्क्शन कंपनी को सेट करने में उनकी मदद की। लेकिन कपिल ने चैनल के प्रति ईमानदारी नहीं दिखाई।

कपिल के बारे में यह खुलासे करने के बाद राज नायक ने उनकी जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि कपिल पिछले 10 सालों से टीवी पर एक्टिव हैं। वो बेहद प्रतिभाशाली और अच्छे इंसान हैं। शायद कुछ लोग उन्हें गुमराह कर रहे हैं। लेकिन बात इतनी बढ़ चुकी थी कि हमें ऐसा करना ही पड़ा।

राज नायक ने यहां तक कहा कि हमने कभी भी कपिल को शो छोडऩे के लिए नहीं कहा। लेकिन वे ही हमारे साथ खुश नहीं थे। इतना नहीं बल्कि कपिल की वजह से चैनल को काफी फाइनेंशियल नुकसान भी हुआ। हम नहीं चाहते थे कि चैनल पर कोई दूसरा शो लाएं, लेकिन हमारा स्लॉट खाली था और आखिरकार कृष्णा का शो लाना पड़ा।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...