एक साल में सिर्फ हुआ ईवेंट और मीडिया मैनेजमेंट  : हेमंत सोरेन

Share Button

hemantझारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा मे विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्य की रघुवर दास सरकार ने अपने एक वर्ष के कार्यकाल में सिर्फ ईवेंट मैंनेजमेंट और मीडिया मैनेजमेंट का काम किया हैं।

श्री सोरेन ने सोमवार को अपने सरकारी आवास पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री श्री दास ने कई अखबारों में अपना साक्षात्कार दिया है जो साक्षात्कार कम और विज्ञापन ज्यादा लगता है।

उन्होंने कहा कि झारखंड में यह एक नयी तरह ट्रेंड की शुरुआत है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लिये गये सारे फैसले संवैधानिक है या नहीं, यह भी बहस का मुद्दा है, क्योंकि राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री का एक पद रिक्त है, क्योंकि राज्य मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री समेत 12 मंत्रियों का होना आवश्यक है।

श्री सोरेन ने कहा कि राज्य में बडी घोषणायें हो रही हैं कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं मंत्री और अधिकारी अपनी पीठ थपथपा रहे है लेकिन जमीन पर कोई काम नजर नहीं आता है।

सिर्फ कागजी विकास: शिबू

Shibu-Sorenराज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने कहा कि एक वर्ष में रघुवर सरकार केवल कागजों पर ही दिखती है और राज्य की भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबी विरोधी काम कर रही है।

हर मोर्चे पर विफलः मरांडी

babulal marandiराज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और केवल घोषणाओं पर सरकार चल रही है। यह सरकार झूठ और फरेब के सहारे चल रहीं हैं।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...