आरोप राजगीर JDU MLA का और शीर्षक बन गये हिलसा RJD MLA

Share Button

राजनामा.कॉम। कभी-कभी दैनिक समाचार पत्रों की खबरें बड़ी रोचक हो जाती है। लोग चटखारे के साथ पढ़ते है और मजे लेते हैं। सूचनाएं तो उन्हें मिल ही जाती है, जैसा कि वे अपेक्षा रखते हैं।

पटना से प्रकाशित हिन्दी दैनिक भास्कर के बिहार शरीफ संस्करण में “ विधायक शक्ति सिंह ने नूरसराय पुलिस पर फंसाने का लगाया आरोप” शीर्षक से एक खबर प्रकाशित है।

लेकिन खबर के अंदर के मजबून में लिखा गया है कि

“पुलिस कार्यशैली से वाफिक जदयू के राजगीर विधायक रवि ज्योति ने नूरसराय पुलिस पर संगीन आरोप लगाये हैं।

विधायक ने बताया कि पुलिस ने नूरसराय के जदयू प्रकोषठ के प्रखंड अध्यक्ष कुंदन कुमार को शराब और हथियार के झूठे मुकदमें में फंसा दिया गया। विधायक ने गुरुवार को एसपी को आवेदन देकर जांच की मांग की है।

26 फरवरी की रात पुलिस ने जलालपुर गांव में छापेमारी कर कुंदन पासवान के 20 लीटर देसी शराब, एक कट्टा औऱ 3 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था। विधायक बनने के पहले श्री ज्योति पुलिस इंसपेक्टर के पद पर कार्यरत थे। इस कारण पुलिस की कार्यशैली से वह अच्छी तरह वाकिफ हैं। गिरफ्तार कुंदन नुक्कड़-नाटक भी करते हैं।

एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि विधिव्यवस्था डीएसपी विजय कुमार को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।”

खबर नालंदा जिले में राजगीर से जदयू विधायक रवि ज्योति को लेकर लिखी गई है लेकिन, शीर्षक में हिलसा के राजद विधायक शक्ति सिंह का नाम लिखा गया है। दैनिक भास्कर सरीखे अखबार की यही लापरवाही और अज्ञानता समूचे नालदा में चटखारे के साथ मजे का विषय बना हुआ है।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...