आमिर और शाहरुख जैसे का सर कलम कर बीच चौराहे पर टांग देना चाहिएः हिन्दू महासभा

Share Button

amir_sahrukh

फिल्मस्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने एक बयान जारी कर उनपर तीखा  हमला बोला है।

उन्होंने कहा है, आमिर खान और शाहरुख खान को देश की जनता ने सिर आंखों पर बिठाया है। धन-दौलत भी यहीं से कमाए, अब उन्हें इसी देश में डर लगता है। दोनों खानों ने इस प्रकार का बयान देकर देशद्रोह किया है। इन्हें सर कलम कर बीच चौराहे पर टांग देना चाहिए।

 उन्होंने कहा, आखिर वे किस देश जाएंगे। ईसाई देश इन्हें पनाह देंगे नहीं। अब ये बताएं, इन्हें किस देश जाना है।

amir-khan lacnow
आमिर खान का शव यात्रा निकाल कर विरोध करते हिन्दु महासभा के लोग

उन्होंने कहा, हिन्दू महासभा पहले से ही इस्लाम मुक्त भारत अभियान चला रही है। ऐसे में जिस तरह से ये सेकुलर लोग देश का माहौल खराब कर रहे हैं, उसे और तेज कर देंगे। जल्द ही आमिर, शाहरुख और ओवैसी जैसे लोगों को देश से बाहर भगाएंगे और भारत को इस्लाम मुक्त बनाएंगे।

तिवारी ने कहा कि ‘ये दोनों खान भारत की जनता के बदौलत बने हैं। इन्हें सबक सिखाने के लिए आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ का बहिष्कार करना होगा। जब ये सितारे जमीन पर आएंगे, तो इन्हें पता चलेगा कि इनके बयान का देश पर क्या असर पड़ा है।’

आमिर के इस बयान से हुआ विवाद

गौरतलब है कि एक कार्यक्रम में आमिर खान ने सोमवार को कहा था,  ‘मुझे लगता है कि पिछले ६ महीनों में लोगों में डर और असुरक्षा की भावना बढ़ी है। देश का सामाजिक माहौल इस समय कुछ ठीक नहीं है।

इस तरह के माहौल को देखते हुए उनकी पत्नी किरण राव ने कहा है कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।’ वह आसपास के माहौल से काफी चिंतित नजर आ रही थीं। रोजाना अखबार खोलते हुए भी उन्हें डर लगता है। बच्चों की फिक्र में पहली बार उन्होंने इतनी बड़ी बात उनसे कह दी थी।’

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...