अन्य

    ऑल इंडिया रेडियो को झारखंड के इन जिलों के लिए रिपोर्टर चाहिए

    प्रसार भारती के अंतर्गत आने वाले ऑल इंडिया रेडियो रांची ने पार्ट-टाइम कॉरेस्पोंडेंट की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं....

    राजनामा.कॉम। प्रसार भारती के अंतर्गत आने वाले ऑल इंडिया रेडियो (AIR) रांची ने सरायकेला-खरसावां, देवघर, धनबाद और गुमला जिले में पार्ट-टाइम कॉरेस्पोंडेंट की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।यह जॉब कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर है।

    प्रसार भारती की ओर से जारी की गई यह अधिसूचना ‘न्यूज सर्विसेज डिविजन’ (NSD) की वेबसाइट: www.newsonair.nic.in पर उपलब्ध है। इच्छुक उम्मीदवार विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 20 दिनों (07 अक्टूबर 2020) तक आवेदन कर सकते हैं।

    ऑल इंडिया रेडियो में रिक्त विवरण: पार्ट-टाइम कॉरेस्पोंडेंट

    वेतन: मासिक पारिश्रमिक की गणना एनएसडी के परिपत्र संख्या-13 (184) / आरएनयू -18, दिनांक- 18.10.2019 के अनुसार की जाएगी। वेतन की अधिकतम सीमा 8000 रुपए प्रति माह है।

    शैक्षिक योग्यता:  न्यूनतम 2 वर्ष के पत्रकारिता के अनुभव के साथ जर्नलिज्म/ मास मीडिया में पीजी डिप्लोमा/ डिग्री या ग्रेजुएट। उम्मीदवार को संबंधित जिला मुख्यालय पर या जिला मुख्यालय/ नगर निगम सीमा से 10 किलोमीटर के दायरे में निवास करना चाहिए।

    आयु सीमा: 24 से 45 वर्ष

    आवेदन करने की अंतिम तारीख:  विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 20 दिनों (07 अक्टूबर) के भीतर

    बता दें कि पद के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ऑल इंडिया रेडियो भर्ती 2020 पर क्लिक करें।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here