अन्य

    पत्नी का ही अश्लील वीडियो बनाकर किया  वायरल, जानिए क्यों?

    राजनामा.कॉम। दहेज के कारण उत्पीड़न के आपने तरह-तरह के मामले सुने होंगे। लेकिन दहेज के लिए इंसान किस हद तक गिर सकता है। इसका उदाहरण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में देखने को मिला है।

    यहां एक दहेज लोभी पति ने जेसीबी न मिलने पर अपनी पत्नी का सोशल मीडिया पर चीरहरण कर डाला। आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर घटना का वीडियो 7 फर्जी आईडी बनाकर वायरल करने की कोशिश की।

    इतना ही नहीं आरोपी इस कदर गिर गया कि उसने अपनी पत्नी का फोन नंबर अपने दोस्तों को बांट दिया और उससे अश्लील बातें करवाने लगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

    आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के जितेंद्र प्रताप के साथ दो वर्ष पहले हुई थी।

    शादी में दहेज के रूप में जेसीबी न मिलने से पति जितेंद्र नाराज था। इस कारण वह अपनी पत्नी को आए दिन मारता-पीटता था। पति की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता अपने मायके चली गई।

    इसके बाद आरोपी पति अपनी पत्नी के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर उसका अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट करने लगा।

    यही नहीं, आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का नंबर अपने दोस्तों में बांटकर उससे अश्लील बातें भी कराता था। जिसके बाद महिला ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत की। अब आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here