मीडिया कांफ्रेस में ‘News 18 बिहार’ पर तेजस्वी का सीधा हमला, राजद ने बताया भड़वा-दलाल चैनल

-

अन्य खबरें

- Advertisment -

News 18 बिहार ने चुनाव पूर्व नीतीश कुमार से ठेका लिया। विगत 6 महीनों की इस बिकाऊ चैनल की रिपोर्टिंग देखिए जनहित की कोई बात नहीं…

राजनामा.कॉम डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल ने रीजनल न्यूज चैनल ‘News 18 बिहार’ पर कड़ा प्रहार किया है। पार्टी ने अपने नेता तेजस्वी यादव द्वारा मीडिया कांफ्रेंस में न्यूज 18 चैनल की तीखी आलोचना करने के बाद अपने @Rashtriya Janata Dal ट्वीटर हैंडल से धड़ाधड़ अनेक वीडियो पोस्ट की है।

साथ ही उल्लेख है कि News 18 बिहार झारखंड ने चुनाव पूर्व नीतीश कुमार से ठेका लिया। विगत 6 महीनों की इस बिकाऊ चैनल की रिपोर्टिंग देखिए जनहित की कोई बात नहीं।

इस चैनल ने बेरोज़गारी, महंगाई, बदहाल क़ानून व्यवस्था पर कभी आँकड़ो के साथ कोई बात नहीं की। इन मुद्दों पर विपक्ष की किसी प्रेस कॉन्फ़्रेन्स को कवर नहीं किया।

@News18Bihar एक पॉलिटिकल इंस्टीट्यूट खोल ले। RJD को तो ये इंस्टीट्यूट अक्टूबर से ही ट्रेनिंग दे रहा, कभी JDU-BJP को भी दीजिए। बतलाइए कि मंत्री अपने बेटे को जाँच में और मंत्री अपने भाई को उद्घाटन में ना भेजें।

 News18 बिहार 6 महीनों से राजद को राजनीति सिखा रहा है। जितना अनुभव इसके भड़वे संपादकों को पत्रकारिता का नहीं होगा उससे कई गुणा राजनीतिक अनुभव हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को है। 22 साल राजद ने सरकारें चलाई है और यह दलाल,बिकाऊ ज़मीर बेचने वाला चैनल हमें राजनीति सीखा रहा है।

Rashtriya Janata [email protected] के अनुसार दरअसल इस दलाल चैनल और इसके संपादक को यह हज़म नहीं हो रहा है कि दशकों बाद पक्ष-विपक्ष में रहने के बाद भी राजद प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी कैसे है?

News 18 बिहार ने चुनाव पूर्व नीतीश कुमार से ठेका लिया। विगत 6 महीनों की इस बिकाऊ चैनल की रिपोर्टिंग देखिए जनहित की कोई बात नहीं।

इस चैनल ने बेरोज़गारी,महंगाई,बदहाल क़ानून व्यवस्था पर कभी आँकड़ो के साथ कोई बात नहीं की। इन मुद्दों पर विपक्ष की किसी प्रेस कॉन्फ़्रेन्स को कवर नहीं किया।

दलाल चैनल News18 बिहार ग़लत तथ्य परोस गुंडागर्दी पर उतर आया है। इसने इतना ज़मीर बेच दिया है कि नीतीश के गुंडों ने विधानसभा के अंदर इसके रिपोर्टर को बुरी तरह पीटा और चैनल अपने आका को खुश करने के लिए कह रहा है विधायकों ने उसे पीटा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here