पत्रकारों की अहम बैठक में जिला प्रेस क्लब के गठन का प्रस्ताव पारित

-

अन्य खबरें

- Advertisment -

Raznama_रायकेला।  रविवार को सरायकेला सर्किट हाउस सभागार में जिले के अलग-अलग प्रखंडों से आए विभिन्न संस्थानों के पत्रकारों की एक अहम बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिला प्रेस क्लब के गठन को लेकर प्रस्ताव पारित किए गए।

इस बैठक में 6 सदस्यीय कमेटी अगले रविवार यानी 21 मार्च को पुनः सर्किट हाउस में बैठक करेगी। जिसमें जिला स्तरीय प्रेस क्लब के पदाधिकारियों का चुनाव किया जाएगा।

6 छः सदस्यीय कमेटी इस प्रकार हैं ………………।

आज के बैठक में चांडिल एवं सरायकेला अनुमंडल के सभी मीडिया कर्मियों से उक्त बैठक में शामिल होने एवं जिला स्तरीय प्रेस क्लब के गठन में अपनी भूमिका निभाने को लेकर प्रेरित करने निर्णय लिया गया।

साथ ही सभी सदस्यों से आगामी 21 तारीख की बैठक में उपस्थिति सुनिश्चित कराने हेतु अनुरोध भी किया गया। 6 सदस्यीय कमेटी को इसके लिए अधिकृत किया गया है, कि वे जिले के एक- एक पत्रकारों को 21 तारीख की बैठक में बुलाने की पहल करेंगे।

साथ ही एक बायलॉज तैयार करते हुए आगामी बैठक में प्रस्तुत किये जाने जिम्मेवारी सौंपी गई। आज की बैठक में पत्रकारिता के वर्तमान स्वरूप पर गहन चिंतन मनन किया गया।

साथ ही अलग-अलग गुटों में बटे पत्रकारों को जिला स्तरीय कमेटी में साथ आने की अपील की गई, ताकि पत्रकार हित में बेहतर कार्य किया जा सके।

आज के बैठक की अध्यक्षता प्र……. ने की, जबकि संचालन ………. ने किया।

आज की बैठक में कई पत्रकारों ने संगठन की बेहतरी के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए, जिसे मौजूद सदस्यों ने ध्वनि मत से पारित करते हुए आगामी 21 तारीख को इस पर नई कमेटी बनने के बाद फैसला लेने की बात कही गई।

धन्यवाद ज्ञापन इंडिया न्यूज़ वायरल के प्रमुख मनमोहन सिंह राजपूत ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से …………………………………………. मौजूद रहे।

 

संपादकीय नोटः उपरोक्त समाचार में   “…………………” स्थान पर जिन पत्रकारों के नाम थे, उन्हें हटा दिया गया है। वह इसलिए कि संवाद प्रेषक पर उल्लेखित नामचीन लोगों ने दबाव बनाया। समझ में नहीं आता है कि ऐसे गरीष्ठ पत्रकारों को हम किस श्रेणी में रखें। फिलहाल उन्हें झारखंड सरकार की ‘PRESS’ शब्दावली में रख कर छोड़ देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here