अन्य

    अब इंडिया टुडे ग्रुप की न्यूज चैनल ‘तेज’ को लीड करेगी टीवी एंकर श्वेता सिंह

    श्वेता इकलौती ऐसी टीवी पत्रकार हैं, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ एंकर, सर्वश्रेष्ठ प्रड्यूसर और सर्वश्रेष्ठ रिपोर्टर का अवॉर्ड मिल चुका है। 2016 में श्वेता को अलग अलग समारोह में कुल 12 अवॉर्ड मिले थे, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है

    राजनामा न्यूज डेस्क। हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टुडे ग्रुप से बड़ी खबर सामने आयी है। खबर ये है कि ‘आजतक’ की सीनियर न्यूज एंकर व स्पेशल प्रोग्रामिंग विभाग की सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर श्वेता सिंह को अब ग्रुप के रीजनल न्यूज चैनल ‘तेज’ को लीड करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है।

    ‘तेज’ न्यूज 24 घंटे का हिंदी न्यूज टेलिविजन चैनल है, जिसका स्वामित्व टीवी टुडे नेटवर्क के पास है और यह आजतक का एक सहयोगी चैनल है।

    खबर है कि तेज न्यूज से कुछ हाई प्रोफाइल लोगों के छोड़ने के बाद श्वेता सिंह को यह अतिरिक्त भूमिका दी गई है।

     श्वेता सिंह ‘आजतक’ में अपने शोज पहले की तरह करती रहेंगी और ‘आजतक’, ‘इंडिया टुडे’ और ‘तेज’ चैनल के न्यूज डायरेक्टर सुप्रिय प्रसाद को रिपोर्ट करेंगी।

    पत्रकारिता में दो दशक से अधिक वक्त बिता चुकीं श्वेता, 15 वर्षों से आजतक से जुड़ी हैं। श्वेता टीवी न्यूज के हर क्षेत्र में महारथ रखती हैं।

    साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा, बिज़नेस, राजनीति, एंटरटेनमेंट और खेल पत्रकारिता में उनका समान दखल है।

    श्वेता ‘आजतक’ पर रोज रात 9 बजे दर्शकों को ‘ख़बरदार’ करती हैं। उनके चुनिंदा कार्यक्रमों में शामिल हैं ‘वंदे मातरम’, ‘श्वेतपत्र’, ‘अद्भुत अविश्वसनीय अकल्पीनय’, ‘हर हर गंगे’ और ‘पाटलिपुत्र’। श्वेता मशहूर टॉक शो ‘सीधी बात’ को भी होस्ट कर चुकी हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here