अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      न्यूज 11 के रिपोर्टर ने अपने मालिक की यूं खोली पोल, वायरल हुआ ऑडियो

      राजनामा.क़ॉम। सच है तो दिखेगा। मगर झूठ, फरेब और ब्लैकमेलिंग से होकर गुजरने के बाद। झारखंड के निजी न्यूज चैनल NEWS 11 के मालिक से लेकर रिपोर्टर तक पत्रकारिता को कलंकित करने में जुटे हुए हैं।

      इस खबरिया चैनल के मालिक का विवादों से नाता आम हो चला है। पत्रकारिता की आड़ में चैनल का मालिक अपने रिपोर्टरों के माध्यम से ब्लैकमेलिंग का काम खुलेआम करवा रहा है।

      इस वायरल ऑडियो को गौर से सुनिए। इस वायरल ऑडियो में न्यूज 11 का सरायकेला रिपोर्टर खुलेआम सामने वाले को धमकी दे रहा है, कि किस तरह खबर को मैनेज करने के एवज में एक-एक करोड़ रुपए की दलाली चैनल को वह दिला रहा है।

      इस वायरल ऑडियो में उसने अपने मालिक के नाम का भी जिक्र किया है, जिसमें वह यह कह रहा है, कि एक खबर रोकने के एवज में उसके मालिक  ने 15 लाख रुपए लिए हैं।

      वैसे अरूप चटर्जी एंड कंपनी के लिए यह कोई नई बात नहीं है। इस चैनल के दामन में ब्लैकमेलिंग के कई संगीन आरोप लग चुके हैं।

      बावजूद इसके झारखंड सरकार और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ऐसे चैनलों पर रोक लगाने के बजाय और बढ़ावा दे रहे हैं। जो निश्चित तौर पर लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन  है।

      ऐसे चैनलों के कारण सामान्य पत्रकार भी दलालों की श्रेणी में आ रहे हैं। वयारल ऑडियो में न्यूज 11 का रिपोर्टर सामने वाले को चैनल के करतूतों की बारीकियों का विस्तार से महिमा मंडन करता सुना जा सकता है।

      सुनिए रिपोर्टर का वायरल ऑडियो…..

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!