अन्य
    Monday, April 22, 2024
    अन्य

      डीसी-एसपी ने द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला-खरसावां के वेबसाइट का किया उद्घाटन

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (सरायकेला)। आज मंगलवार को द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां के ऑफिशियल वेबसाइट का उद्घाटन जिले के डीसी अरवा राजकमल एवं एसपी एम अर्शी ने संयुक्त रूप से की।

      DC SP inaugurates The Press Club of Seraikela Kharsawan websiteजिला मुख्यालय सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला-खरसावां के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने क्लब को बधाई दी।

      डीसी ने इसे एक अच्छा कदम बताया और कहा इससे प्रशासन और पत्रकारों के बीच एक बेहतर तालमेल स्थापित होगा।

      उन्होंने कहा कि क्लब वेबसाइट पर मौजूद पत्रकारों की सूची एवं फोटो के आधार पर उन्हें परिचय पत्र जारी करें, ताकि किसी भी पदाधिकारी को वेबसाइट के माध्यम से पत्रकारों को पहचानने में सुविधा हो।

      DC SP inaugurates The Press Club of Seraikela Kharsawan website 1वहीं, जिले के एसपी मोहम्मद अर्शी ने भी द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला खरसावां के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इसके माध्यम से जिले के पत्रकारों को एक मंच पर आने में सहूलियत होगी और इससे पत्रकारों का डाटा पुलिस और प्रशासन के पास  उपलब्ध हो सकेगा।

      वहीं प्रेस क्लब के अध्यक्ष मनमोहन सिंह राजपूत ने वेबसाइट से संबंधित जानकारी दोनों पदाधिकारियों एवं मौजूद सदस्यों को दी। उन्होंने बताया कि जल्द ही क्लब के सदस्यों का यूनिक कोड जारी किया जाएगा।

      इससे पूर्व क्लब के संरक्षक विकास कुमार एवं अध्यक्ष मनमोहन सिंह राजपूत ने दोनों पदाधिकारियों का शॉल ओढ़ाकर और पुष्प कुछ देकर किया।

      स्वागत भाषण संजीव कुमार मेहता ने दिया, जबकि संचालन मनमोहन सिंह राजपूत एवं समापन भाषण विकास कुमार ने किया।

      वहीं जिले के डीसी के द्वारा द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला खरसावां की मांग पर जिले के सभी पत्रकारों के लिए 4-4 सेट मेडिकल किट उपलब्ध कराने के वायदे को पूरा करते हुए बुधवार से ही इसकी शुरुआत की गयी एवं मौजूद पत्रकारों को मेडिकल किट मुहैया कराया। मौके पर एडीसी सुबोध कुमार एवं जिला सर्विलांस पदाधिकारी डॉ. जुझार मांझी भी मौजूद रहे।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!