अन्य
    अन्य

      बिहारः सदर अस्पताल के डॉक्टर ने रिपोर्टर संग की यूं मारपीट, वीडियो वायरल

      राजनामा.कॉम। बिहार के औरंगाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में वहां के सदर अस्पताल का डॉक्टर एक अखबार के रिपोर्टर के साथ सरेआम मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

      RAZNAMA NEWS BIHAR REPORTER DOCTOR CRIME 2इस संबंध में बताया जाता है कि विगत सोमवार को औरंगाबाद सदर अस्पताल में पदास्थापित चिकित्सक आलोक रंजन ने न्यूज कवरेज करने गये एक दैनिक अखबार के रिपोर्टर विजय श्रीवास्तव का किसी बात पर कॉलर पकड़ लिया तथा गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान वहाँ मौजूद भीड़ के साथ अस्पताल के सुरक्षाकर्मी भी तमाशबीन बने रहे।

      अस्पतालकर्मियों की माने तो, यह डॉक्टर मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। यह किसी के साथ भी झगड़ा कर लेते हैं। इसलिए उन लोगों ने इस मामलें में हस्तक्षेप नहीं किया।

      कहा जाता है कि इस चिकित्सक पर दूसरे व्यक्तियों के साथ भी कई बार मारपीट, गाली-गलौज एवं दुर्व्यवहार करने का आरोप लगता रहा है। कुछ माह पहले भी इस चिकित्सक के द्बारा एक अन्य रिपोर्टर के साथ भी मारपीट करने की घटना घट चुकी है।

      इतना ही नहीं बल्कि उक्त चिकित्सक के द्बारा गत वर्ष फेसबुक पर राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के खिलाफ अपत्तिजनक पोस्ट करने का मामला सामने आया था। ऐसे अन्य दर्जनों मामले हैं, जो प्रमाणित करते हैं कि इस चिकित्सक का मानसिक स्थिति स्थिर है।

      इन्होंनें कई बार उदण्डता एवं अनुशासनहीनता का परिचय दिया है। इस घटना के बाद अस्पताल में पदस्थापित कर्मचारियों एवं इलजा कराने आने वाले मरीजों में भय व्याप्त है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here