भास्कर रिपोर्टर को बिल्डर से खतरा, एसपी बोले- होगी कार्रवाई, मिलेगी सुरक्षा

"इस संबंध में जिले के एसपी एम. अर्शी ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है, पत्रकार को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। अगर मामला सही होगा तो बिल्डर पर कार्रवाई जरूर होगी....

-

अन्य खबरें

- Advertisment -

Raznama.com सरायकेला जिले में अपराधियों के हौंसले इस कदर बढ़ गए हैं कि अब वे पत्रकारों को खुलेआम धमकियां दे रहे हैं। मामला जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र का है।

वहां दैनिक भास्कर के संवाददाता गणेश सरकार ने बिल्डर संजय तुलस्यान पर फोन पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए गम्हरिया थाने में बीते 20 फरवरी को एफआईआर दर्ज कराया है। लेकिन बिल्डर अभी भी खुलेआम घूम रहा है और पुलिस मूक दर्शक बनी बैठी है।

गणेश सरकार ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर एक खबर का हवाला देते हुए लिखा है कि उक्त खबर के कारण बिल्डर ने उन्हें धमकी दी है। पत्रकार ने अपना और अपने परिवार के जानमाल के सुरक्षा की गुहार लगाई है।

वैसे गणेश सरकार पर पूर्व में भी जानलेवा हमला हो चुका है, जिसके बाद उन्हें जिला पुलिस की ओर से बॉडी गार्ड मुहैया कराया गया था। जिसे बाद में गणेश सरकार ने वापिस कर दिया था।

वहीं एक बार फिर से गणेश सरकार ने खुद को फोन पर धमकी मिलने का मामला दर्ज कराया है। वैसे एक बार फिर से राज्य में पत्रकार सुरक्षा कानून की अनिवार्यता सामने आने लगी है। उस मामले को लेकर जिले के पत्रकारों में रोष देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here