अन्य
    Monday, June 17, 2024
    अन्य

      एशिया का सबसे बड़ा सेक्स मंडी, यहाँ डेढ़ सौ रुपए में मिल जाती हैं लड़कियां !

      इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। दुनिया में बहुत सारे देशों में देह व्यापार को कानूनी मान्यता मिली हुई है, वहीं कुछ इसे गैर-कानूनी  मानते हैं। भारत में भी वेश्यावृति को अवैध माना जाता है, लेकिन इसके बावजूद यहां यह काम जोरों-शोरों पर है।

      एशिया का सबसे बड़ा रेडलाइट एरिया भी भारत में ही है। वह जगह है पश्चिम बंगाल के कोलकाता की सोनागाछी। यह जगह जितनी बड़ी है, वहीं रहने वाली औरतों का गम उतना ही बड़ा है। यहां 14 हजार से ज्यादा वेश्याएं रहती हैं।Asias largest sex market here girls are available for one and a half hundred rupees 5

      सोनागाछी की गलियों में खेलते हुए बच्चे, मेकअप करती महिलाएं और कमरों में इंतजार करती औरतें आम देखने को मिलती है।

      यहां कई मंजिलों में वेश्यालय चलते हैं। इस धंधे में कुछ औरतें मजबूरी की वजह से शामिल होती हैं तो कइयों को जबरदस्ती इस धंधे में घसीटा जाता है।

      एक बार कोई औरत इस दलदल में फंस गई तो इसका यहां से बाहर निकल पाना मुश्किल होता है। वहीं सालों से रहने वाली औरतों ने देह व्यापार को ही जिंदा रहने का और इस जगह पर जिंदगी बिताने  की मंजिल समझ ली है।

      कोलकाता को सिटी ऑफ ज्वॉय बोला जाता है लेकिन इस जगह पर पसरी रहती है निराशा और औरतों के मनों में उनके बच्चों के लिए आशा कि वो यहां ना रहें और कुछ सही बनें।Asias largest sex market here girls are available for one and a half hundred rupees 2

      आश्चर्य है कि कोलकाता के इस रेडलाइट एरिया को विषय बनाकर एक फिल्म भी बनी है। Born Into Brothels नाम की इस फिल्म को ऑस्कर सम्मान भी मिल चुका है।

      दुर्भाग्य है कि  जिस उम्र में हमारी मां अपनी बेटी को दुनिया की रीति-रिवाज, लाज-शरम सिखाती हैं, वहीं यहां की बच्चियां खुद को बेचना सीखती हैं।

      12 से 17 साल की उम्र में ये लड़कियां मर्दों के साथ सोना सीख जाती हैं। मर्दों को खुश करना सीख जाती हैं, जिसके बदले उन्हें 2 डॉलर यानि करीब डेढ़ सौ रुपए मिलते हैं। इन रूपयों के बदले यहां की औरतें तश्तरी का खाना बनकर मर्दों की टेबल पर बिछ जाती हैं।

      इस स्लम में किसी बाहरी व्यक्ति का आना मना है। यहां तक की पत्रकारों और फोटोग्राफरों को भी भीतर नहीं आने देते।Asias largest sex market here girls are available for one and a half hundred rupees 3 Asias largest sex market here girls are available for one and a half hundred rupees 1

      भीषण सड़क हादसा में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदार समेत 8 की मौत

      गुमनाम नायकों का जिक्र कर वोटों का गणित साध रही है भाजपा ?

      कांग्रेस नेता ने गैंगस्टर की पत्नी को नंगा नचाया, हार्दिक-पांड्या-मुनाफ ने किया ओरल-एनल सेक्स

      बिहार के इन 3 जिलों में जहरीली शराब से अब तक 41 लोगों की अकाल मौत

      बिहार के इस जेल में देखिए समाजवाद का नजारा, एक कठौती में साथ खाते हैं 4-5 कैदी

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!