न्यूज़11 : जब नाश मनुज का आता है-पहले विवेक मर जाता है, अरुप चटर्जी टीम की माफी मांगते वीडियो वायरल

-

अन्य खबरें

- Advertisment -

राज़नामा.कॉम। न्यूज़ 11 के मालिक अरूप चटर्जी का मीडियाई अहम अब समाप्ति पर है। इस वीडियो क्लिप में अरूप चटर्जी और उसके पॉपुलर शो पांडे जी कहिन के अजय पांडे सार्वजनिक रूप से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

वैसे रांची से लेकर दिल्ली तक ऐसे ही लोगो ने मीडिया को कलंकित कर रखा है। अब इनके एक और कुकर्म का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि पांडे जी कहिन के अजय पांडे  ने रातू रोड रांची स्थित पहाड़ी बाबा मंदिर और दुर्गा मां पर अभद्र टिप्पणी किया। जिस पर हिंदूवादी संगठन के लोग भड़क गए।

फिर क्या था। अजय पांडे जी को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया। इतना ही नहीं, पांडे जी के माध्यम से न्यूज़ 11 के कुचर्चित मालिक अरूप चटर्जी को भी वहां बुलाया गया।

सूत्र बताते हैं कि पहले दोनों को बांधकर स्थानीय लोगों ने पिटाई भी की। उसके बाद सार्वजनिक रूप से माफी मंगवाई। हालांकि मारपीट करते कोई प्रमाण नहीं मिला है।

लेकिन सार्वजनिक रूप से माफी मांगते दोनों गुरु-चेले का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से दोनों गुरु चेला सार्वजनिक रूप से अपने कृत्य पर माफी मांग रहे हैं।

उसके बाद मंदिर की चौखट पर जाकर मत्था भी पटक अपने गुनाहों की तौबा कर रहे हैं। इससे साफ समझा जा सकता है कि लोगों को अब यह समझ में आने लगा है कि news11 किसी का नहीं है। इंसान तो इंसान इस चैनल के मालिक और इसके रिपोर्टर देवी- देवताओं को भी अपमानित करने से नहीं चूक रहे हैं।

वैसे यह सत्य है कि हाल के दिनों में news11 का मालिक पूरी तरह से बाजारु कारोबार में उतर गया है। पुलिस-प्रशासनिक अफसरों-नेताओं को भी इसने अपने रिपोर्टरों के माध्यम से जाल में फंसा रखा है। लेकिन जब भीड़ इंसाफ करने पर उतारू हो जाती है तो फैसला ऑन द स्पॉट हो ही जाता है।

देखिए वायरल वीडियोः न्यूज11 की अरुप चटर्जी टीम से लोगों ने किस तरह मंगवाई माफी…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here