यूं हँसी के पात्र बना दैनिक हिन्दुस्तान का स्वघोषित उप सम्पादक कार्यालय प्रभारी

-

अन्य खबरें

- Advertisment -

बक्सर (शेषनाथ पाण्डेय)। बिहार के बक्सर जिले की एक प्रतिष्ठित अख़बार के कार्यालय प्रभारी ने अपने को उप सम्पादक होने की तमगा से नवाज लिया।

इस बात की जानकारी सरकारी कार्यक्रम में लगी बैनर पर जब अन्य मीडिया कर्मियों की नजर पड़ी,  मीडिया कर्मी एक दुसरे के तरफ ईशारा कर कानाफूसी करने लगे कि भाई बक्सर मॉडम कार्यालय में उपसंपादक का पद कब से सृजित हो गया।

इस बात लेकर पत्रकारों के बीच टिका टिपणी भी खूब हुई। कई मीडिया कर्मियों ने इसे खुद को प्रशासन में अपनी धाक जमाने के लिए ऐसा जानबूझ कर किया होना बताया।

दरअसल, बीते शनिवार को जिला प्रसाशन बक्सर ने अभियान विश्वामित्र संवाद कार्यक्रम की शुरुआत की।

वर्तमान परिपेक्ष्य में शिक्षा और शिक्षक की प्रासंगिकता विषय पर कार्यक्रम का आयोजन नगर के एमपी हाई स्कुल में हुआ।

इस कार्यक्रम में शहर के प्रबुद्धजन, साहित्यकार, शिक्षाविदों ने भाग लिया। मीडिया सेक्टर से भी कई वरिष्ठ तथा कनिष्ठ पत्रकारों भी मौजूद रहे।

डीएम अमन समीर ने अपने संबोधन में कहा की अभियान विश्वामित्र संवाद के जरीये बच्चों को वर्चुयल शिक्षा प्राप्त कराना है। वर्चुयल शिक्षा का उदेश्य सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को भी लाभ मिल सके।

कार्यक्रम मंच पर जिला प्रसाशन ने अपना बैनर लगाया था।  वही बगल में एक और बैनर लगा था। उस बैनर पर शहर के चार प्रबुद्जन की तस्वीर लगी है।

जबकि बैनर पर पाँचवीं तस्वीर हिन्दुतान अख़बार के कार्यालय प्रभारी की है। बतौर कार्यालय प्रभारी ने अपने आप को अपनी तस्वीर के नीचे ब्यूरो हेड के साथ ही उपसम्पादक होने का डेजीनेशन जोड़ ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here