अन्य

    बॉलीवुड हस्तियों की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज चैनलों से माँगा जवाब

    बॉलीवुड की तमाम शख्सियतों ने बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद इन चैनल्स और पत्रकारों द्वारा की जा रही रिपोर्टिंग के मद्देनजर हाई कोर्ट में मुकदमा दायर किया था....

    राजनामा.कॉम। दिल्ली हाई कोर्ट ने प्रतिवादी मीडिया संगठनों और अन्य को लिखित में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। मामले में अगली सुनवाई 14 दिसंबर को होगी।

    दिल्ली हाई कोर्ट ने तमाम बॉलिवुड फिल्म निर्माताओं द्वारा दायर एक मुकदमे में प्रतिवादी समाचार चैनलों को समन और नोटिस जारी किए हैं।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन चैनल्स से बॉलीवुड के खिलाफ किसी भी तरह की आपत्तिजनक बयानबाजी से बचने को कहा गया है।

    हाई कोर्ट ने यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है कि सोशल मीडिया मंचों या उनके चैनल्स पर मानहानि करने वाला कोई कंटेंट अपलोड न किए जाए।

    हाई कोर्ट ने संबंधित मीडिया संगठनों और अन्य से लिखित में जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले को अब 14 दिसंबर के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

    बता दें कि बॉलीवुड की तमाम शख्सियतों ने बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद इन चैनल्स और पत्रकारों द्वारा की जा रही रिपोर्टिंग के मद्देनजर हाई कोर्ट में मुकदमा दायर किया था।

    दायर मुकदमे में इनके खिलाफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में गैरजिम्मेदाराना और मानहानिकारक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here