भाजपा MLA विनय बिहारी और उनकी पत्नी चंचला बिहारी पर छात्रा के अपहरण का FIR

“विधायक विनय बिहारी ने  कहा कि उनकी बेटी  सही सलामत है। एसपी, डीएसपी जिसके पास जाना है, जाइए। लड़की मेरे साले राजीव सिंह के पास है

इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। बिहार में भाजपा विधायक एवं गायक कलाकार विनय बिहारी और उनकी पत्नी चंचला बिहारी के खिलाफ अपहरण के आरोप एफआईआर दर्ज किया गया है।

विधायक के एक सहयोगी राजीव सिंह को भी अभियुक्त बनाया गया है। तीनों पर पटना के अगमकुआं थाने में केस दर्ज किया गया है।

एफआईआर दर्ज होने के तीन दिन बाद भी छात्रा का कोई सुराग नही मिला है। विनय बिहारी बेतिया के लौरिया से बीजेपी के विधाक हैं।

विधायक विनय बिहारी पर कॉलेज छात्रा के अपहरण का आरोप लगाते हुए पटना के अगमकुआं थाने रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

खबरों के मुताबिक भाजपा विधायक विनय बिहारी और उनकी पत्नी चंचला बिहारी के खिलाफ कॉलेज छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विधायक सहित उनकी पत्नी और एक समर्थक के खिलाफ मामला एफआईआर दर्ज किया है।

अगमकुआं थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार मामला बीते 9 फरवरी का है। भूतनाथ रोड स्थित प्रोगेसिव कॉलोनी निवासी ब्रजेश कुमार और रेखा कुमारी की 25 वर्षीय बेटी रीमिशा राज कॉलेज ऑफ कॉमर्स परीक्षा देने के लिए गई हुई थी। लेकिन परीक्षा खत्म होने के बाद वह वापस नहीं लौटी।

इसके बाद थाने में शिकायत करने पहुंची रेखा कुमारी ने बताया कि उनकी बेटी का मोबाइल स्वीच ऑफ था। लगभग तीन बजे बेटी के नंबर से का मैसेज मेरे मोबाइल पर आया और फोन पर बात करने की बात कही गई। फिर कॉल करने से बात सीधे लौरिया विधायक विनय बिहारी से हुई।

विधायक विनय बिहारी ने उस समय एक घंटे बाद बात करने के लिए कहा। एक घंटे के बाद कॉल करने पर विनय बिहारी ने बताया कि उनकी बेटी  सही सलामत है। एसपी, डीएसपी जिसके पास जाना है, जाइए। लड़की मेरे साले राजीव सिंह के पास है।

एफआईआर दर्ज होने के तीन दिनों के बाद छात्रा का कोई सुराग पुलिस नही जुटा पाई है। बेटी के अगवा होने से उसके माता पिता परेशान हैं। वे पुलिस प्रशासन से बेटी को सकुशल बरामद करने की गुहार लगा रहे हैं।

जयंती विशेषः जानें सुभाष बोस से जुड़े रोचक पहलु, जो उन्हें असली नेताजी बनाती है

बिहारः राजधानी पटना में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ की लूट, बाजार बंद

बिहारः अब पीने वालों को जेल नहीं जुर्माना, शराबबंदी कानून में होगी सुधार

भाजपा ने शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार की धोती खोली, किया बड़ा हमला, कहा- समीक्षा कीजिए

बेपटरी हुई गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस की 12 बोगियाँ, 4 की मौत, 100 से अधिक जख्मी

error: Content is protected !!