अन्य
    Monday, April 22, 2024
    अन्य

      15 साल की युवती संग 13 साल के दो युवकों ने किया गैंगरेप

      दोनों आरोपित 13 वर्षीय किशोर हैं, जिन्हें प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है

      बक्सर (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। बिहार के बक्सर जिले में 13 साल के दो युवकों ने 15 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

      खबरों के मुताबिक सिमरी थाना डेरा ओपी क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात तब हुई, जब किशोरी घर से शौच के लिए खेत की ओर गई थी।

      इसी दौरान दोनों लड़कों ने यूज़ अपने कब्जे में ले लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

      इसके बाद शुक्रवार की शाम हुई वारदात में पीड़िता के बयान पर महिला थाने में घटना के दो आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

      दोनों आरोपित 13 वर्षीय किशोर हैं, जिन्हें प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

      महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया के अनुसार वारदात शुक्रवार की शाम करीब 7.30 बजे की है। पीड़िता शौच के लिए घर से निकल कर खेत की ओर गई थी तभी आरोपित दोनों किशोरों ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ मुंह काला किया।

      घटना के बाद आरोपित लड़की को धमकाते हुए भाग निकले। घर आकर पीड़िता ने परिवार वालों को पूरी बात बताई।इस मामले में शनिवार को पीड़िता के बयान पर आरोपित दोनों किशोर के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई।

      एफआइआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित के घर पर छापेमारी करते हुए हिरासत में लिया है। इस मामले में पीड़िता के साथ ही दोनों किशोरों की भी मेडिकल जांच कराई जा चुकी है।

      सोमवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस हिरासत में दोनों किशोरों को बाल सुधार गृह आरा भेजने की कवायद की जा रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!