अन्य
    Thursday, July 25, 2024
    अन्य

      एक और पत्रकार पर जानलेवा हमला, शराब माफिया ने वाहन से मारा धक्का, जख्मी, AISM-JWA की निंदा

      राजनामा.कॉम। झारखंड की राजधानी राँची में एक और पत्रकार पर कातिलाना हमला हुआ है। इस संबंध में बीआईटी (मेसरा ) थाना में पत्रकार राहुल पांडे ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

      इस संबंध में राँची सदर डीएसपी एस के झा ने बताया कि घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। राहुल पांडेय का कहना है कि देर रात जब वह वे टहल रहे थे तो एक वाहन ने उसे ध्क्का मार दिया, जिससे उन्हें काफी चोटें आई है। राहुल ने हमलावर की पहचान की है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर पड़ताल कर रही है।

      उधर राहुल पांडेय ने हमलावर की पहचान संतोष पाठक के रुप में की है और उसे अवैध शराब माफिया बताया है। इस जानलेवा हमले की ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने निंदा की है।

      एसोसिएशन के झारखंड, बिहार व बंगाल प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया, प्रदेश अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह, प्रदेश महासचिव जितेन्द्र ज्योतिषी, प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद सईद, प्रदेश सचिव राघव सिंह सहित रांची प्रमंडलीय प्रभारी नवल किशोर सिंह, प्रमंडलीय अध्यक्ष फिरोज जिलानी, एसोसिएशन के रांची जिला अध्यक्ष पुष्कर महतो ने घटना के दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

      एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी श्री भाटिया ने कहा है कि झारखंड में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग को लेकर आंदोलन तेज किया जाएगा।

      हालांकि, घटना की प्रारंभिक पड़ताल से यह बात भी सामने आई है कि पत्रकार राहुल पांडेय और कथित अवैध शराब माफिया एवं आरोपी हमलावर संतोष पाठक के बीच नीजि रंजिश रही है। विशेष सच का खुलासा पुलिस पड़ताल में ही हो पाएगा कि इस जानलेवा हमला के पिछे असल वजह क्या है।

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!