अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      अब मुफ्त नहीं रहेगा ट्विटर, नए मालिक एलन मस्क बोले- यूजर को देने होंगे पैसे

      "दुनिया के सबसे बड़े रईस ने इन आशंकाओं का खुद ही जवाब दिया है....

      राजनामा डॉट कॉम। एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है, तब से इस बात को लेकर आशंका जताई जा रही है कि पहले की तरह इसकी सर्विस मुफ्त में नहीं मिलने वाली है।

      Twitter will no longer be free new owner Elon Musk said user will have to pay money 1दुनिया के सबसे बड़े रईस ने इन आशंकाओं का खुद ही जवाब दे दिया है।

      उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इस प्लेटफॉर्म के कॉमर्सियल और सरकारी यूजर को इसके इस्तेमाल के लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे। उन्होंने साधारण यूजर को लेकर भी स्थिति साफ कर दी है।

      एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा है, ”ट्विटर साधारण यूजर के लिए हमेशा मुफ़्त रहेगा, लेकिन कॉमर्सियल/सरकारी यूजर के लिए शायद थोड़ी सी लागत लग सकती है।”

      ट्विटर का पूरी तरह अधिग्रहण करने में अभी समय है। इसके बावजूद लोग अभी से ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क से नौकरी मांग रहे हैं।

      दुनिया के सबसे अमीर शख्स का सोशल मीडिया पेज नौकरियों के अनुरोध से भर गया है। हालांकि, अधिकतर लोगों ने मजाक के तौर पर उनसे नौकरी के अनुरोध किए हैं।

      एक महिला ने लिखा, मुझे उपाध्यक्ष के रूप में नौकरी पर रख लीजिए। मुझे 11 सालों का अनुभव है। मैं सोशल एप बनाने की क्षमता रखती हूं।

      एक अन्य शख्स ने लिखा, मुझे ट्विटर का ‘मुख्य प्रेम अधिकारी’ नियुक्त कर दें। मुझे मासिक वेतन सिर्फ 69 डॉलर (करीब साढ़े पांच हजार रुपये) ही चाहिए, लेकिन यह रकम क्रिप्टोकरंसी में होनी चाहिए। मैं दुनिया में प्यार की मात्रा बढ़ाने के लिए जो कर सकता हूं करूंगा।

      इस बीच, माना जा रहा है कि मस्क नौकरियां घटा सकते हैं। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि मस्‍क की टीम कैसे बनेगी और विशेष रूप से इसमें सीईओ की भूमिका क्‍या होगी।

      लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने इन नौ पत्रकारों को भेजा मानहानि का कानूनी नोटिस

      कोविड के चलते भारत में हुई मौतों पर अमेरिका के अखबार की खबर है चर्चाओं में !

      चाय की चुस्की के साथ अखबार पढ़ने का युग खत्म, पत्रकारिता की साख बचाना बड़ी चुनौती : हरिवंश

      अब Elon Musk के हाथ में Twitter, 44 अरब डॉलर में खरीदी, जानें सब कुछ

      खबरिया चैनल्स तोड़ रहे मर्यादाएं, कम से कम सनसनी तो न फैलाई जाए

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!