अन्य
    Monday, April 22, 2024
    अन्य

      लालू पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने स्टिंग ऑपरेशन से यूट्यूबर-रिपोर्टर को नंगा कर दिया !

      राजनामा.कॉम। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयानों और कारनामों से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वो एक तथाकथित पत्रकार के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर सुर्खियों में हैं।

      Lalus son Tejpratap Yadav bares the YouTube reporter with his sting operation 2उन्होंने सोशल मीडिया के एक तथाकथित पत्रकार वेद प्रकाश का स्टिंग ऑपरेशन कर दिया है। जिसमें उन्होंने तथाकथित पत्रकार वेद प्रकाश पर दलाली करने का भी आरोप लगाया है। वेद प्रकाश नामक ये पत्रकार सोशल मीडिया पर ActivistVed के नाम से चैनल चलाता है।

      तेज प्रताप यादव ने अपने स्टिंग ऑपरेशन का दावा करते हुए कह रहे हैं पूर्व मुख्यमंत्री और ‘हम’ के वरिष्ठ नेता जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

      तेज प्रताप ने अपना इंटरव्यू लेने आए एक कथित पत्रकार को एक्सपोज करने का दावा किया है। तेज प्रताप पहले उस कथित पत्रकार से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं। पत्रकार को पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं।

      वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू लेने की बजाय कथित पत्रकार कैमरा बाहर रखने के बहाने वहां से भागता है।

      इस बीच तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस कथित पत्रकार का पीछा करते हैं और इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं, लेकिन पत्रकार वहां से निकलकर अपनी कार से भाग जाता है।

      इसके बाद तेज प्रताप भी अपनी कार में सवार होकर उस कथित पत्रकार का पीछा करने लगते हैं।

      तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठ कर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उस पत्रकार की गाड़ी लगी होती है।

      तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

      तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि जीतन राम मांझी के घर से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है औऱ उसका प्रमाण यह वीडियो है।

      इधऱ, तथाकथित पत्रकार वेद प्रकाश ने सफाई में कहा कि तेजप्रताप ने जब माइक रखने को कहा तो उसने स्थिति भांप ली और अपने कैमरामैन से कहा कि गाड़ी में चलिए, स्थिति ठीक नहीं लग रही है।

      ऐसा इसलिए कि जो आदमी अपनी पार्टी के एमएलसी उम्मीदवार के साथ मारपीट कर सकता है, पार्टी के बागी नेता के साथ मारपीट कर सकता है, तो वो किसी के भी साथ मारपीट कर सकता है।

      साथ ही कहा कि तेज प्रताप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। ऐसा इंसान कुछ भी कर सकता है। ऐसे लोगों से खौफ हो जाता है। उन्होंने आज मेरे साथ ऐसा किया, कल वो किसी और साथ भी ऐसा कर सकते हैं। मैंने लालू यादव की ही तरह दलितों, पिछड़ों, वंचितों के लिए आवाज उठाने का काम किया है। इसके बावजूद ऐसा करना गलत है।

      अब Elon Musk के हाथ में Twitter, 44 अरब डॉलर में खरीदी, जानें सब कुछ

      यूपी चुनाव में नहीं चलेगा मीडिया का यह खेल, आयोग ने लगाई रोक, दी कड़ी हिदायत

      राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग पहुंचा आज रिपोर्टर की पिटाई का मामला

      नालंदाः बदमाशों ने रिपोर्टर को गोली मारी, सरायकेलाः पुलिस ने रिपोर्टर को जमकर पीटा

      नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!