17.1 C
New Delhi
Saturday, November 27, 2021
अन्य

    भाजपा के पूर्व सांसद एवं पायोनियर के संपादक चंदन मित्रा का निधन, पुत्र ने दी सूचना, पीएम ने जताया शोक

    चंदन मित्रा भारतीय जनता पार्टी से सांसद थे। हालांकि साल 2018 में वह पश्चिम बंगाल के सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे

    राजनामा.कॉम डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद चंदन मित्रा का 65 की उम्र में निधन हो गया है। वे ‘पायनियर’ समाचार-पत्र के संपादक थे।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्रकार को उनकी बुद्धिमता एवं पारखी नजरों के लिए याद किया और उनके निधन पर शोक प्रकट किया।

    प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “श्री चंदन मित्रा जी को उनकी बुद्धिमता एवं परख के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया जगत के साथ-साथ राजनीति में खुद की पहचान बनाई। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। ओम शांति।”

    स्व. चंदन मित्रा के पुत्र कुशन मित्रा ने ट्वीट कर बताया कि, “मेरे पिता जी का कल देर रात निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से कष्ट में थे।” इस संबंध में अन्य ब्योरों की प्रतीक्षा की जा रही है।

    उधर भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने मित्रा के साथ 1972 की एक तस्वीर पोस्ट की और कामना की कि उनका दोस्त जहां भी रहे, खुश रहे। उन्होंने ट्वीट किया, “मैंने अपने करीबी मित्र – पायनियर के संपादक एवं पूर्व सांसद चंदन मित्रा को आज सुबह खो दिया। हमने एक ही वक्त पर पत्रकारिता शुरू की थी और अयोध्या एवं भगवा लहर के उत्साह को साथ में महसूस किया था।”

    दासगुप्ता ने कहा, “मैं 1972 की एक स्कूल यात्रा के दौरान की अपनी और चंदन मित्रा की तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। मेरे प्रिय मित्र जहां भी रहो, खुश रहो। ओम शांति।”

    जब एक नाबालिग छात्रा ने सोशल मीडिया पर उड़ेली खुद की न्यूड फोटो तो…  

    नये जमाने की पत्रकारिता ‘मोजो’ (मोबाइल जर्नलिज्म), कैसे बनाएं कैरियर

    जानिए, एक रीयल मीडिया ‘न्यूज़ रिपोर्टर’ बनने का यह सर्वमान्य तरीका

    बॉम्बे HC ने डिजिटल न्यूज पब्लिशर्स को दी अंतरिम राहत, IT नियम के 2 प्रावधान पर रोक

    मुख्यमंत्री के सरकारीकर्मियों समान इस बड़ी ‘सौगात’ पर पत्रकारों ने जताया ‘आभार’

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here