अन्य
    अन्य

      ऐसी न्यूज़ ब्रेकिंग, जिससे सब हैरान, एंकर के लिए दुआओं का तांता

      दुनिया भर में लाखों महिलाओं की तरह ही मुझे भी ओवेरियन कैंसर का पता चला है। इसके इलाज के लिए एक बड़ी सर्जरी करवाई है, जो पूरी तरह से सफल रही है और अब स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए कीमोथेरेपी के दौर से गुजर रही हूं

      राज़नामा.कॉम डेस्क।पने न्यूज एंकर को कई बार अलग तरह की खबरें पढ़ते हुए देखा होगा, लेकिन शायद ही कभी आपने देखा या पढ़ा हो कि वह खुद की ब्रेकिंग न्यूज पढ़कर सबको हैरान कर दिया है।

      दरअसल, इंग्लैंड की एक सीनियर न्यूज एंकर ने एक ऐसी खबर पढ़ी, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया और फिर लोग एंकर की ही सलामती की दुआ करने लगे।

      सीएनएन की चीफ इंटरनेशनल एंकर क्रिस्टियन एमनपोर ने जब सोमवार रात को अपना ग्लोबल अफेयर्स प्रोग्राम शुरू किया तो, वह पहले की तरह बिल्कुल नहीं था।

      इस बार वह बहुत ही अलग था, क्योंकि उन्होंने सबसे पहले ब्रेकिंग न्यूज में अपनी ही हेल्थ की खबर पढ़ी और लोगों को बताया कि वे कैंसर को हराकर वापस लौंटी हैं।

      63 वर्षीय इस महिला एंकर ने बताया कि उन्हें ओवेरियन कैंसर था, जिसका इलाज चल रहा है। एक महीने पहले उनका सफल ऑपरेशन किया जा चुका है। इस वजह से ही वह चार हफ्तों तक ऑफएयर थीं।

      उन्होंने अपने कार्यक्रम में कहा कि दुनिया भर में लाखों महिलाओं की तरह ही मुझे भी ओवेरियन कैंसर का पता चला है। इसके इलाज के लिए एक बड़ी सर्जरी करवाई है, जो पूरी तरह से सफल रही है और अब स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए कीमोथेरेपी के दौर से गुजर रही हूं।

      उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर इस प्रोग्राम के ही एक वीडियो क्लिप के जरिए साझा की। अब तक उनके इस वीडियो क्लिप को 20,600 से भी अधिक रीट्वीट किया जा चुका है और 10,

      000 से भी अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं। इसे करीब 6 मिलियन लोगों ने देखा है।

      लंदन में जन्मीं एंकर यहीं से ही इस प्रोग्राम की एंकरिंग करती हैं। उन्होंने अपने देश और यहां की मेडिकल सर्विसेज को धन्यवाद किया और कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा हेल्थ इंश्योरेंस है और यहां बेहतरीन डॉक्टर हैं, जिन्होंने इस देश में मेरा अच्छी तरीके से इलाज किया। देखें वह सनसनीखेज वीडियो…..

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here