17.1 C
New Delhi
Saturday, November 27, 2021
अन्य

    प्रेम-प्रसंग में हुई मधुबनी में युवा पत्रकार अविनाश उर्फ बुद्धिनाथ झा की हत्या

    राजनामा.कॉम। बिहार के मधुबनी जिले के युवा पत्रकार अविनाश उर्फ बुद्धिनाथ झा की हत्या मामले में एक महिला सहित 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्तों से मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है।

    कहा जाता है कि कुछ दिन पहले मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड निवासी बुद्धिनाथ झा का अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद मृतक के बड़े भाई चंद्रशेखर झा और पिता दयानंद झा ने बेनीपट्टी थाना में आवेदन दिया था।

    जिसके बाद शनिवार को उसका शव बोरे में बंद मिला। जिसके बाद मामले की जांच के दौरान पुलिस ने 6 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया।

    अविनाश झा हत्याकांड में गिरफ्तार अभियुक्तों में रोशन कुमार साह (23) पिता ललन शाह, बिट्टू कुमार पंडित (20) पिता उत्तिम पंडित, दीपक कुमार पंडित (24) पिता राम प्रकाश पंडित, पवन कुमार पंडित (22) पिता जयप्रकाश पंडित, मनीष कुमार (21) पिता अजय शाह, पूर्ण कला देवी (24) पति जयजय राम पासवान शामिल हैं।

    बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों से जब पूछताछ की गयी तब मामला प्रेम प्रसंग का निकला।

    अविनाश उर्फ बुद्धिनाथ झा पूर्णकला देवी नामक महिला से मोबाइल पर बातचीत करता था। पूर्णकला देवी शादीशुदा महिला है जो अतरौली की रहने वाली है।

    महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि जिस दिन अपहरण हुआ उसी दिन दोनों की मुलाकात कटैया रोड स्थित अनुराग हेल्थकेयर में हुई थी। जब दोनों वहां से निकले। तो पहले से घात लगाए 5 लोग बाहर खड़े थे। जिन्होंने अविनाश को पकड़ लिया और केके चौधरी के नर्सिंग होम के तरफ उसे ले गए।

    वहीं एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से जब पूछताछ की गयी, तो मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

     

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here