पक्षपातपूर्ण और दुर्भावना से ग्रसित होकर पत्रकारिता न करें : मनमोहन सिंह राजपूत

राजनामा.कॉम। देश की 75 वां स्वाधीनता दिवस के शुभ अवसर पर झारखंड के सरायकेला- खरसावां जिले के पत्रकार संगठन द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला-खरसावां के कपाली कार्यालय में अध्यक्ष मनमोहन सिंह राजपूत ने झंडोत्तोलन किया और तिरंगे को सलामी दी।

Dont indulge in biased ill advised journalism Manmohan Singh Rajput 2इस दौरान सह कोषाध्यक्ष सुदेश कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी नवीन प्रधान, कपाली प्रभारी  खगेन चंद्र महतो, अफरोज मल्लिक एवं मो. सरफ़राज़ के अलावा कपाली थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह, समाजसेवी लक्ष्मी सिंह, शमा परवीन सदफ खातून आदि मौजूद रहीं।

अपने संबोधन में अध्यक्ष मनमोहन सिंह राजपूत ने संगठन से जुड़े सभी पत्रकारों को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

उन्होंने बताया कि आजादी के इस जश्न में पत्रकारों को भी  जश्न मनाने का अवसर मिला है। दिन- रात खबरों के लिए भागदौड़ करने वाले पत्रकारों को आज के दिन एक साथ होकर आजादी का जश्न मनाते देखना सुखद अनुभूति है।

उन्होंने संगठन से जुड़े पत्रकारों के लिए जल्द ही स्वास्थ्य बीमा एवं बहु कल्याणकारी योजनाओं का सौगात देने की घोषणा की।

श्री राजपूत ने संगठन से जुड़े पत्रकारों का आह्वान करते हुए कहा, कि किसी भी कीमत पर खबरों के साथ समझौता न करें। न ही पक्षपातपूर्ण और दुर्भावना से ग्रसित होकर पत्रकारिता करें।

उन्होंने कहा समाज में बदलाव के लिए लोकतंत्र में पत्रकारों को जिम्मेवारी मिली है, जिसका सभी पत्रकारों को निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करना चाहिए।

फ्रांसीसी प्रतिस्पर्धा नियामक ने गूगल पर लगाया 59.2 करोड़ डॉलर का जुर्माना

सियाजी इंसच्यूट ऑफ कंप्यूटर एजुकेशन+मैनेजमेंट का राष्ट्रीय सेमिनार

 

error: Content is protected !!