जया बच्चन ने खाया है गाय और सुअर का मांस :अमर सिंह

Share Button

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेहद करीबी माने जाने वाले अमर सिंह अब बच्चन परिवार के खिलाफ कई जगहों पर बयान देते नजर आते हैं। अब उन्होंने राज्यसभा सांसद एवं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, जया ने गाय और सूअर दोनों का मांस खाया है।

Jaya_Bachchan_amar singhयह बयान उन्होंने विंध्याचल मंदिर में दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। अमर सिंह ने कहा, कौन क्या खाता है, क्या पहनता है इस बात पर कभी चर्चा या झगड़ा नहीं होना चाहिए। दादरी मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा इन चीजों के विरोध में किसी की हत्या नहीं होनी चाहिए।

एक प्रतिनिधिमंडल ग्लासगो गया था, उसमें जया बच्चन भी थीं. वहां सभी लोगों ने गाय और सूअर, दोनों के मांस खाया था. यूके के लिए वो गाय और सूअर नहीं, पोर्क और बीफ है. हर व्यक्ति के पास अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है उसी तरह खाने और पहनने की आजादी भी इंसान की खुद होती है. अमर सिंह के साथ  निर्माता बोनी कपूर और जयाप्रदा भी दर्शन के लिए पहुंचे थे. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेहद करीबी माने जाने वाले अमर सिंह अब बच्चन परिवार के खिलाफ कई जगहों पर बयान देते नजर आते हैं अब उन्होंने राज्यसभा सांसद एवं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, जया ने गाय और सूअर दोनों का मांस खाया है.

यह बयान उन्होंने विंध्याचल मंदिर में दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही. अमर सिंह ने कहा, कौन क्या खाता है, क्या पहनता है इस बात पर कभी चर्चा या झगड़ा नहीं होना चाहिए. दादरी मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा इन चीजों के विरोध में किसी की हत्या नहीं होनी चाहिए.

एक प्रतिनिधिमंडल ग्लासगो गया था, उसमें जया बच्चन भी थीं. वहां सभी लोगों ने गाय और सूअर, दोनों के मांस खाया था. यूके के लिए वो गाय और सूअर नहीं, पोर्क और बीफ है. हर व्यक्ति के पास अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है उसी तरह खाने और पहनने की आजादी भी इंसान की खुद होती है. अमर सिंह के साथ  निर्माता बोनी कपूर और जयाप्रदा भी दर्शन के लिए पहुंचे थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...