दैनिक हिंदुस्तान में संपादकों का बड़ा फेरबदल, रांची से गिरीश मिश्र गये दिल्ली

Share Button

नई दिल्ली। हिन्दी दैनिक हिंदुस्तान अखबार में बड़े पैमाने पर फेरबदल हुआ है। सुनील द्विवेदी को हिंदुस्तान कानपुर का नया संपादक बनाया गया है। कानपुर में संपादक पद संभाल रहे मनोज पमार के बारे में खबर है कि उन्हें प्रमोट कर दैनिक हिंदुस्तान का झारखंड का स्टेट हेड बनाया गया है।

रांची में संपादक पद का दायित्व निभा रहे चर्चित दिनेश मिश्रा के बारे में बताया जा रहा है कि उन्हें किसी दूसरे प्रोजेक्ट में लगाया जाएगा या फिर दिल्ली वैरंग वापस बुलाया जाएगा।

हिंदुस्तान, मुरादाबाद के संपादक मनीष मिश्रा को अब हिंदुस्तान, बरेली का संपादक बना दिया गया है। मुरादाबाद में संपादक पद का दायित्व अब सूर्यकांत द्विवेदी निभाएंगे,जो अभी तक मेरठ के संपादक हुआ करते थे।

हिंदुस्तान के इलाहाबाद संस्करण में न्यूज एडिटर के रूप में कार्यरत आशीष त्रिपाठी को गोरखपुर का नया संपादक बनाया गया है। हिंदुस्तान, बनारस में न्यूज एडिटर पद का दायित्व निभा रहे रजनीश त्रिपाठी को प्रमोट करते हुए इलाहाबाद एडिशन का संपादक बनाया गया है।

वहीं, हिन्दुस्तान दिल्ली-एनसीआर के संपादक अनिल भास्कर ने इस्तीफा दे दिया है। वे आठ माह पहले इस पद पर आए थे। इससे पहले मेरठ में पदस्थ रहते हुए वेस्ट यूपी इंचार्ज के बतौर सेवा दे रहे थे।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...