दो लड़कियों ने की ऑटो ड्राइवर से रेप की कोशिश !

Share Button

delhi_rape_girl_auto3 copyनई दिल्ली के एक इलाके में एक ऑटो ड्राइवर के साथ रेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऑटो ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि दो लड़कियों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। इसके अलावा, उसके कपड़े उतार कर उसका अश्लील एमएमएस भी बनाया।

जानकारी के अनुसार, ये घटना बीते दिन सफदरजंग एनक्लेव में हुई। लड़कियों की ओर से नहीं छोड़े जाने पर ऑटो ड्राइवर मकान की खिड़की से नीचे कूद गया। इस क्रम में ऑटो चालक के दोनों पैर टूट गए हैं। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर मामला दर्जकर एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

ऑटो चालक ने बताया कि  इग्नू रोड पर रेनू लालवानी नाम की लड़की ने सफदरजंग एन्क्लेव जाने के लिए ऑटो लिया। रास्ते में उसने ड्राइवर से 300 रुपए उधार भी लिए।

रात साढ़े 12 बजे ऑटो ड्राइवर जब रेनू के घर पहुंचा, तो किराया देने के बहाने रेनू ने उसे अपने कमरे में बुलाया। दोनों लड़कियों ने ड्राइवर को शराब पिलाने की कोशिश की। शराब पीने से मना करने पर उन्‍होंने ड्राइवर के कपड़े फाड़ दिए।

इसके बाद रेनू शराब पीने लगी और पीड़ित ड्राइवर को भी शराब पीने को कहा जब उसने इनकार कर दिया तो उसके मुंह पर शराब फेंक दी। कुछ ही देर में तंजानिया की एक लड़की भी रेनू के कमरे में आ गई।

इसके बाद दोनों लड़कियों ने मिलकर ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसका वीडियो बनाने लगीं। ऑटो ड्राइवर ने कहा कि यह खेल करीब 2 घंटे तक चलता रहा।

आखिरकार ऑटो ड्राइवर उनसे बचने के लिए खिड़की से नीचे कूद गया। नीचे गिरने से उसके दोनों पैर की हड्डियां टूट गई हैं।

बाद में एक अन्य ऑटोवाले ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रेनू लालवानी को पकड़ लिया है जबकि तंजानिया मूल की लड़की मौके से फरार हो गई।

बताया जा रहा है कि इन लड़कियों ने ड्राइवर का एमएमएस भी बनाया है। पुलिस ने एक लड़की को गिरफ्तार करने के बाद दूसरी विदेशी लड़की की सघन तलाश कर रही है।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...