63 साल में नहीं हुआ, मोदी जी ने 2 साल में कर दिखाया : नरेन्द्र सिंह तोमर

Share Button

रांची (मुकेश भारतीय)। अब ता जो 56 साल में सरकारें जो न कर सकी, मोदी जी ने अपनी कार्यकुशलता से 2 साल में कर दिखाया है। इस सच्चाई को गांव-गांव तक पहुचाने की जरुरत है ताकि लोग यह जान सकें कि हमने जिस व्यक्ति पर भरोसा जताया हैं, उसने उनका मनोबल और मजबूत किया है।

उक्त बातें आज ओरमांझी एसएस हाई स्कूल मैदान में जिला भाजपा द्वारा आयोजित विकास पर्व रैली में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कही।

उन्होंने अपनी भाषण की शुरुआत कार्यक्रम के आयोजक ग्रामीण एवं शहरी जिला भाजपा को बधाई देते हुए की और कहा भाई नरेन्द्र मोदी की सरकारको अब तक जनता का जो दुलार मिला है, आजादी के बाद किसी भी पीएम को नहीं मिला है। रोजगार का सृजन,गांव-गाव में  बिजली, हर  घर में शौचालय, पढने के लिए स्कूल, अवसरों का सृजन आदि एक मिसाल है।

उन्होनें बताया कि मोदी जी ने मंत्रिमंडल के स्स्यों से दो टूक कहा कि आप पूरे देश में जाईये और जन-जन को हमारे प्रयासों से अवगत कराईये क्योंकि विपक्ष गुमराह करने की राजनीति पर आमादा है।

केन्द्रीय मंत्री ने अंतर्कलह से परेशान कांग्रेस को आड़े हैथों लेते हुए कहा कि हर कोई नरेन्द्र मोदी का रास्ता रोकने पर आमादा है। समझ में नहीं आ रहा है कि उन्हे मोदी  जी के विकास कार्यों से इतनी चिढ़ क्यों है। पहले घोटालों की सरकार थी। लोगों को उम्मीद थी कि मोदी जी आयेगें और घोटालों से निजात दिलायेगें। मोदी सरकार ने ई-नीलामी कर खादानों के आवंटन में भ्रष्टाचार और भाई भतीजीवाद को खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने मोदी सरकार ने किसानों के लिए खाद  की कमी की तो दूर की ही, उसके कालाबाजारी को नीम कोडेक कर पूरी तरह से रोक दिया है। आज देश में इससे जुड़े एक भी समस्या सामने नहीं आ रही है। रसोई गैस को हमारी सरकार ने गरीबों तक पहुंचाया। उसे आधार कार्ड से जोड़ कर उसकी कालाबाजारी रोक दी। 35 हजार करोड़ रुपये सीधे उपभोक्ताओं के खाते में डाले गये। एक करोड़ बीस लाख लोगों ने मोदी जी के आहान पर गैस की सब्सिडी छोड़ दी। बेरोजगारों के लिए बी और सी क्लास की नौकरियों में साक्षात्कार व्यवस्था खत्म कर इसकी आड़ में भ्रष्टाचार रोक दी।

a rajaमोदी ने वाजपेयी की गरिमा लौटाई : एच राजा

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि कभी अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में देश का विकास दर काफी बढ़ गया था। उसके बाद यूपीए के राज में जीडीपी पाताल लोक में चला गया। लेकिन आज गर्व है कि पीएम भाई नरेन्द्र मोदी ने फिर से वही गरिमा हासिल कर ली है। यही कारण है कि आज देश का 62 फीसदी आबादी चाहती है कि 2024 तक भाई नरेन्द्र मोदी की ही सरकार हो।


krishna palभ्रष्टाचार मुक्त है है मोदी सरकारः कृष्ष्ण पाल

विकास पर्व रैली में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ष्ण पाल ने कहा कि 68 साल तक पार्टी कार्यकर्ताओं के खून-पसीना बहाने और संघर्ष का ही नतीजा है कि गैर कांग्रसी भाजपा की मोदी सरकार बनी है। दो साल पहले देश के मंत्री बड़ी वेशर्मी से जेल जा रहे थे। लेकिन आज हमारी सरकार पर विपक्ष भी लाख तिकड़म के बाबजूद कोई आरोप नहीं लगा पा रहा है। मोदी सरकार का पूरा ध्यान देश के सर्वांगिन विकास और किये गये वादों पर केन्द्रित है। बेरोजगारी, मंहगाई, किसान मजदूर की भलाई के हित में दिन रात काम कर रही है।

mahesh poddharअपनी हंसमुख व्यवहार से कायल कर गए महेश पोद्दार

विकास पर्व रैली में नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य महेश पोद्दार सबे आकर्षण के केन्द्र रहे। वे अपनी मधुर मुस्कान और व्यवहार से सबका मन मोहते नजर आये। लोगों को उनमें पूर्व महामहिम राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की आम छवि नजर आ रही थी। जब वे मंच पर अपनी बात कहने आये तो कम शब्दों में बड़ी बात कह गये। उन्होनें कहा कि पिछले चुनाव में पार्टी का नारा था कि अबकी बार, मोदी सरकार। लेकिन देश और राज्य में जिस तरह के चहुंमुखी काम हो रहे हैं कि अब पार्टी नहीं, बल्कि आम जनता का नारा होगा कि बार-बार, मोदी सरकार।

Share Button

Relate Newss:

मोदी के अच्छे दिन के इंतजार में कलप रहा है बनारस
सीएम रघुबर दास ने आरोपी अभियंता संग डाली गलबहियां !
जहानाबादः राजद टिकट की दावेदारी में सबसे आगे दिख रहे हैं पत्रकार विनायक विजेता
चुनाव जीतने के बाद लालटेन लेकर सबसे पहले बनारस जाएंगे लालू
IPRD MEDIA व्हाट्सअप ग्रुप ने शुरु की नौकरशाहों की आरती उतारने की महान परंपरा
केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, पत्रकार बिरादरी में भी फैल रहा है भ्रष्टाचार
नीतीश जी इ अंधभक्त को समझाईये कि गोरैया बाबा कब से खून पीने लगे
मोनेट-जिंदल ज्वाइंट वेंचर को ‘मंदाकिनी’ और त्रिमुला को मिला ‘मेरल’ कोल ब्लॉक
प्रभात खबर के खिलाफ बैनर पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे  शिक्षक
पटना हाई कोर्ट में अब हिंदी में भी दायर होगीं याचिकाएं
भाजपा नेता हुए घमंडी,राहुल ने कांग्रेस में फूंकी जान :रामदेव
एग्जिट पोल मामले में जागरण.कॉम के संपादक शेखर त्रिपाठी गिरफ्तार
स्वतंत्रता एक उत्सव है; आजादी एक चुनौती है।
आरक्षण नहीं मिला तो धर्म परिवर्तन कर लेंगे पटेल समुदाय
सरकार, पुरस्कार और घाघ साहित्यकार !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...