अब टीवी चैनल पर कॉमेडी करेगें बाबा रामदेव

Share Button

baba-ramdevबाबा रामदेव अब टीवी पर दर्शकों को कॉमेडी करते नजर आएंगे। यह उनका नया चेहरा है। सुनील ग्रोवर का शो ‘मेड इन इंडिया’ छोटे पर्दे पर प्रदर्शित होने के लिए लगभग तैयार है।

सुनील का कहना है कि उन्होंने हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव के साथ शूटिंग की है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने गायक उदित नारायण और मिका के साथ भी एक एपिसोड रिकॉर्ड किया है। 

शो का बाबा रामदेव वाला एपिसोड स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहे इस शो के शुरुआती सप्ताहों में प्रसारित होगा। 

एक सूत्र ने बताया, “सुनील, समाचार चैनल आज तक के एक कार्याक्रम में एक संपर्क सत्र के दौरान पहली बार बाबा रामदेव से मिले थे। रामदेव को ग्रोवर के वन लाइनर्स पसंद आए। ग्रोवर ने रामदेव से योग के कुछ नुस्खे लिए और शो शुरू होने पर शो में आने का उनसे आश्वासन लिया।” 

शो में बाबा रामदेव से बातचीत करते समय सुनील चुटकी के नए महिला अवतार में नजर आएंगे। एक एपिसोड में उदित नारायण और मिका नजर आएंगे। सूत्र ने बताया, “उन अतिथियों को बुलाने का विचार है, जो फिल्मी हस्ती नहीं हैं।

सुनील का शो कपिल के शो से अलग है।” गौरतलब है इससे पहले सुनील ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के किरदार में नजर आए थे। 

बदल गया गुत्‍थी का हंसाने का ठिकाना

kapil-guthi

कॉमेडी नाइट विद कपिल की गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर अब स्टार प्लस पर अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार सुनील ने इस शो के लिए चैनल से डील कर ली है।

इस बात की औपचारिक घोषणा भी जल्द ही होने वाली है।  सुनील ग्रोवर ने यह बात भी साफ़ कर दी है कि वे इस शो में भी एक लड़की के किरदार में नजर आएंगे।

इस शो और इस किरदार का नाम क्या होगा अभी इस बारे में कुछ भी साफ नहीं हुआ है।

मालूम हो कि सुनील ग्रोवर अभी तक कलर्स चैनल में प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में गुत्थी की भूमिका में नजर आ रहे थे। 

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...