12 को उद्घाटित होगा ‘खबर मंथन’, विनायक विजेता होंगे प्रधान संपादक

Share Button

पटना (संवाददाता)।  बहुप्रतिक्षित वेब पोर्टल ‘खबर मंथन’ बिहार की राजधानी पटना से आगामी 12 दिसम्बर को लांच होगा।

एक सादे समारोह में इस पोर्टल का शुभारंभ फुलवारी शरीफ स्थित इमारत-ए- शरिया के नाएब नाजिम जनाब मुफ्ती सनाउल होदा कासमी साहब (उपमहासचिव) व महावीर मंदिर के संत निवास (शेखपुरा) के  महंत श्री महेन्द्र दास जी और जनसंपर्क विभाग के प्रधान सचिव ब्रजेश महरोत्रा संयुक्त रुप से करेंगे।

 पटना से वरिष्ठ पत्रकार विनायक विजेता

 

बिहार के चर्चित पत्रकार विनायक विजेता को इस पोर्टल का प्रधान संपादक बनाया गया है।

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अखिलेश प्रसाद सिंह सहित कई राजनेताओं, बुद्धजीवियों और समाजसेवियों ने  इस पोर्टल की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए ‘खबर मंथन’ को निष्पक्ष, निर्भीक और बेबाक और बेबाक पोर्टल बने रहने की कामना की है।

इस पोर्टल को राजधानी पटना के कई चर्चित और अनुभवी पत्रकारों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

इस संदर्भ में इस पोर्टल के प्रधान संपादक विनायक विजेता ने बताया कि इस पोर्टल की खबरों को मोबाइल, फेसबुक यू ट्यूब, पोर्टल के साईट सहित सोशल मीडिया के अन्य साधनों पर भी देख जा सकेगा।

उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता अपने प्रमाणिक खबरों से व्यूवरों और पाठको का विश्वास जीतना होगा। राजधानी पटना के बोरिंग रोड चैराहा स्थित सुमिति पैलेस के पांचवे तल्ले (510) पर ‘खबर मंथन’ का दफ्तर बनाया गया है।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...