हमारे रिपोर्टर वीरेंद्र मंडल की पत्नी की जान बचाने आगे आए मानसेवियों का आभार🙏

Share Button

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क के कोल्हान रिपोर्टर वीरेंद्र मंडल की पत्नी रेणुका मंडल की कल अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आदित्यपुर स्थित सिद्धेश नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां तत्काल चार यूनिट रक्त की मांग की गई थी।

इसके बाद पत्रकार द्वारा राजद नेता पुरेन्द्र नारायण सिंह और नमो फैंस क्लब के संरक्षक भाजपा नेता सतीश शर्मा से मदद मांगी गई। दोनों ही नेताओं ने हर संभव सहयोग करते हुए तत्काल पत्रकार वीरेंद्र मंडल को रक्त उपलब्ध कराया।

वहीं वीरेंद्र मंडल ने दोनों ही नेताओं के प्रति कृतज्ञता प्रकट की है। साथ ही एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क भी मानवता का परिचय देनेवाले दोनों नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करता है। जिनके सार्थक प्रयासों से हमारे रिपोर्टर की पत्नी की जान बच सकी है।

वहीं नमो फैंस क्लब के संरक्षक भाजपा नेता ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क से बातचीत के क्रम में कहा संस्था के प्रयासों एवं जनभागीदारी की वजह से हम आज जरूरतमंदों के लिए चौबीसों घण्टे सेवा देने के लिए तत्पर रहते हैं।

उन्होंने बताया कि नमो फैन्स क्लब लगातार रक्तदान शिविर के माध्यम से कीर्तिमान रच रहा है।

उन्होंने बताया कि इस साल क्लब द्वारा आयोजित होनेवाले रक्तदान शिविर में पिछला रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक हजार यूनिट रक्त संग्रह कर जरूरतमंदों को मदद किया जाएगा। पिछले बार के शिविर में रिकॉर्ड 772 यूनिट रक्त संग्रह किया गया था,जो झारखंड के लिए कीर्तिमान है।

हम श्री शर्मा के प्रयासों की सराहना करते हैं एवं भविष्य के लिए शुभकामना भी देते हैं। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क राजद नेता पुरेन्द्र नारायण सिंह के प्रति भी आभार प्रकट करती है, जिनके सार्थक प्रयासों के कारण कल बेहद ही नाजुक एवं आकस्मिक परिस्थितियों में रक्त उपलब्ध कराया गया। हम उनके भी उज्वल भविष्य की कामना करते हैं…… मुकेश भारतीय, संचालक-संपादक, एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेजवर्क

Share Button

Relate Newss:

अंततः अरविंद केजरीवाल को मिली सुगर-खांसी से मुक्ति !
टीएमएच में मौत से जूझ रहा है टीवी रिपोर्टर बिपीन मिश्रा
पूर्व-ब्यूरो चीफ के बीच आफिस में मारपीट के बाद काउंटर एफआईआर!
खनन माफियाओं के खिलाफ कोई नहीं सुनता
ताजा टीवी रिपोर्टर इंद्रदेव यादव हत्याकांडः कौन है बिरेन्द्र ?
राष्ट्रीय महत्व के स्थल की अनदेखी कर रही है सरकार
पत्रकारों के लिए एशिया का पाक-अफगानिस्तान से खतरनाक देश है भारत !
एबीपी न्यूज चैनल के पंकज झा को जान मारने की धमकी के साथ मिल रही भद्दी गालियां
मोदी सरकार की नई विज्ञापन नीति को लेकर जंतर-मंतर पर धरना
डिपार्टमेंट ऑफ़ कॉमर्स के असिस्टेंट डायरेक्टर की गाड़ी से शराब की तस्करी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...