स्टेज आर्टिस्ट ही नैचुरल आइटम दे सकती है :शीरीन फरीद

Share Button

princes1राजनामा.कॉम। परदे की दुनिया में आइटम डांस का चलन काफी बढ़ चुका है और अमूमन हर तीसरी फिल्म में एक आइटम डांस को पिरोया जाता है। आइटम डांस के लिए जहां कटरीना, करीना, मलाइका जैसी अदाकाराएं मशहूर हैं। वहीं कई अदाकाराएं ऐसी हैं, जो अपनी प्रतिभा की पेशकश आइडम डांस से पेश कर वाहवाही लूट रही हैं।

ऐसी ही आइटम डांस गर्ल हैं प्रिंसेस शीरीन फरीद। ये एक स्टेज आर्टिस्ट होने के बावजूद शानदार आइटम डांसर हैं। प्रस्तुत है उनकी अदाकारी और स्टेज को लेकर अनिल शर्मा से हुई बातचीत के अंशः

आपके नाम के साथ जो प्रिंसेस जुड़ा है, किसी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं ? …..अरे नहीं, मेरा किसी राजघराने से संबंध नहीं है। वो तो हुआ ये था कि ब्लाइंड पिपुल के लिए मेघना नायडू ने किसी कारण से आइटम डांस से मना कर दिया था। फिल्म से जुड़े लोगों ने फेसबुक पर मुझे देखा और मैसेज किया जिसका जवाब मैंने दिया…जवाब देने के दौरान प्रिंसेस लिख दिया। बस यही हुआ।

आपकी परिचय की गुजारिश कर सकता हूं ? …….. मेरी डेट आफ बर्थ 14 अक्टूबर 1979 है और मुम्बई की ही हूं। ग्रेज्युएशन किया है। उसके बाद स्टेज से जुड़ गई थी।

princes

स्टेज से जुडऩा शौकियाना हुआ या पेशे के मद्देनजर ? …….. दोनों बातें हैं वैसे ग्रेज्युएशन के बाद कुछ कारणों से मुझे स्टेज से जुडऩा पड़ा।

मॉडलिंग वगैरह भी की है या स्टेज पर ही रही हैं ? ……. माडलिंग के लिए मेरी फीगर सुट नहीं होती। वैसे दो विज्ञापन पहले किए थे। लेकिन पूरी तरह से स्टेज से जुड़ी रही हूं।

स्टेज आर्टिस्ट के तौर पर काफी घूमने को मिलता होगा ? ……… श्योर अब तक मैं गल्फ कंट्रीज, साउथ अफ्रीका, नैरोबी और देश में कई स्थानों पर घूम चुकी हूं।

पहली फिल्म कैसे मिली और इसमें क्या किरदार है ? ……..बताया ना कि मेघना नायडू ने किसी कारण से ब्लाइंड पिपुल छोड़ दी तो मुझे चांस मिल गया और मैं इसके लिए तैयार हो गई।

और भी फिल्में की हैं ? ………. ब्लाइंड पिपुल के अलावा दो-तीन और फिल्में की हैं, जो अगले साल तक रिलीज होंगी।

आइटम डांस में भी काम्पटीशन है, ऐसे में परदे की दुनिया में खुद को कैसे रखोगी ? …….. काम्पटीशन तो है मगर इस बात में भी कोई शक नहीं कि जो नैचुरलिटी आइटम डांस में स्टेज आर्टिस्ट से आती है वो थ्योरिकल सीखी डांसर नहीं दे पाती।

टीवी वगैरह पर भी काम किया है ? ……….. नहीं, टीवी के लिए कभी काम नहीं किया। टीवी में काम करने के लिए पूरी तरह बंध जाना पड़ता है, ऐसे में स्टेज शो, इवेंट्स करने की प्राब्लम हो जाती है।

 

 

 

 

 

Share Button

Relate Newss:

“प्यार होके रही” हो सकती है हिट भोजपुरी फिल्म
जब एक स्थानीय पत्रकार ने गाया 'सवेरे बोले मोरबा,कोरबा छोड़ द बलमा' तो झूम उठे सैनिक
'बुढ़वा रंगीला' का मुहूर्त और 'गाँव के लाल' की शूटिंग !
इमरजेंसी के कारण जिंदा रह गया फिल्म शोले का गब्बरः जावेद अख़्तर
आमिर खान को 818 रुपये की लगान वसुली का नोटिस
अमिताभ,रजनीकांत,श्याम बेनेगल जैसों पर भारी गजेंद्र चौहान?
अनिल कुशवाहा लेकर आ रहे हैं “कच्चे धागे”
फिल्म ‘पीके’ पर नहीं चली सेंसर की कैंची
अगर आज के दौर में महाभारत होती
अलविदा सचिन 'रिकॉर्ड' तेंदुलकर
हर कलाकार अपना फैलाव चाहता है :मनोज पांडे
निर्देशक महमूद आलम के झोली में आई दो भोजपूरी फिल्में
दुनिया की चौथी सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्या बच्चन
भारत ने पाकिस्तान को लगातार छठी बार हराया
अब नोटों के लिए जिस्म बेचने को विवश हैं ये विदेशी एक्ट्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...