सोशल मीडिया के सहारे तेजस्वी का भाजपा पर करारा हमला

Share Button
Read Time:5 Minute, 40 Second

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी ने सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा पर तीखा हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी ने भाजपा पर दूसरे राज्यों में बिहारियों के प्रति नीति को एक अहम मुद्दा बनाया है।

tejaswiतेजस्वी जिक्र करते हैं कि कभी भाजपा के झारखंड मुख्यमंत्री स्थानीय नीति बनाकर उत्तरप्रदेश व बिहार के लोगों को सरकारी नौकरी नहीं देने की बात कहते हैं तो कभी दिल्ली के भाजपा नेता विजय गोयल द्वारा बिहारियों को दिल्ली से बाहर भेजने की धमकी देते हैं। महाराष्ट्र में भाजपा एवं उसके सहयोगी दल तो साफ कहते हैं यूपी, बिहार के लोगों को महाराष्ट्र में नौकरी नहीं लेने देंगे। बिहारियों को हक दिलाने का वक्त आता है तो ये बिल में घुस जाते हैं।

गौरतलब हो कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा था कि मेरा बेटा तेजस्वी यादव महागठबंधन की जीत के बाद एक बड़ी भूमिका में दिखेगा। लालू की ये बात तेजस्वी की गतिविधियों और तेजी से सिद्ध भी हो रही है। सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिहाज से देखें और विरोधी पार्टियों पर हमले करने के लिहाज से देखें तो पिछले कुछ दिनों में तेजस्वी काफी जोशीले दिख रहे हैं।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर एवं लोकतांत्रिक मर्यादाओं को भूल प्रत्येक मोर्चे पर विफल साबित हुई है। मोदी सरकार के शासनकाल में देश फिरकापरस्ती और मौका परस्ती की बुनियाद में बट चुका है। टीम इंडिया का थोथला नारा व झूठे राष्ट्रवाद का दंभ भरने वाली एवं जाति, धर्म, भाषा के नाम पर देश को तोड़ने एवं बांटने वाली इन ताकतों ने अब भारतीय संघीय व्यवस्था पर हमला कर दिया है।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा हिंदी भाषी लोगों के साथ जो अन्याय किया जा रहा है उस पर लाल किले की प्राचीर से टीम इंडिया चिल्लाने वाले प्रधानमंत्री महोदय कुछ नहीं बोल रहे है। हिंदी भाषी विशेषकर बिहारी लोगों को बीजेपी की महाराष्ट्र सरकार प्रताड़ित कर रही है उस पर बिहार भाजपा के बड़बोले नेताओं को सांप सूंघ गया है। भाजपा को वोट नहीं देने पर जनता को पाकिस्तान भेजने की गीदड़ भभकी देने वाले गिरिराज सिंह इस मुद्दे पर कुंभकर्णी नींद सो जाते है, बिहारियों के हक़ की लड़ाई लड़ने का समय आता है तो ये बिल में घुस जाते है।

तेजस्वी ने कहा कि जब से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी,उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि हरियाणा के सारे अपराधों के लिए बिहार यूपी के लोग दोषी है। हरियाणा के कृषि मंत्री ने कहा की हम बिहार से लड़की लायेंगे, अब झारखंड के मुख्यमंत्री कहते है की बिहार यूपी के लोगों को झारखण्ड में घुसने नहीं देंगे। भाजपाइयों की संकीर्ण नीतियों एवं मानसिकता के कारण हर गली-मौहल्ले में नफरत फैल रही है। यदि सब में आपसी प्यार-मोहब्बत नहीं होगा तो देश एक बार फिर से तबाह हो जायेगा। प्रधानमंत्री मोदी एवं उनकी पार्टी के लोग देश के सांस्कृतिक-धार्मिक ताने-बाने को तोड़ देश के सदियों पुराने उदार मूल्यों और विचारों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ये भाजपाइयों क्या सोचते है बिहार के लोग इतने बेगैरत हैं कि भाजपा को बिहार की सत्ता में घुसने देंगे? सुशील मोदी या बदजुबानी के धनी गिरिराज सिंह का खून तब क्यों नहीं खौलता जब भाजपा के दूसरे राज्य इकाइयों के नेता उनकी जननी के खिलाफ़ ज़हर उगलते हैं? या फिर अपने आका को खुश करने के फेर में इनका खून पानी हो चुका है? मैं बिहार के करोड़ों युवाओं की तरफ से इन बड़बोले भाजपाइयों को आगाह करना चाहता हूँ कि हम बिहार को इनकी संकीर्ण राजनीति की नई प्रयोगशाला नहीं बनने देंगे। बिहार के राष्ट्रप्रेमी युवा भाजपा की विभाजक, राष्ट्रविरोधी, जनविरोधी एवं विध्वंसकारी नीतियों के प्रति आम जनमानस को जागृत कर इनकी धज्जियाँ उड़ा देंगे।

0 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Share Button

Relate Newss:

यह है पीएम मोदी को 55 करोड़ रिश्वत देने की संपूर्ण कथा !
पत्रकार दंपति पर जानलेवा हमला, जिंदा जलाने का प्रयास, पत्नी की हालत गंभीर
रांची वुमेंस कॉलेज के प्राचार्या ने Z News के लाइव रिपोर्टर से माइक छीनी
चर्चित IPS अमिताभ ठाकुर की संपत्ति की होगी जांच !
ब्लैक लिस्टेड 'राष्ट्रीया' ही नाम बदल कर रहा सीएम रघुवर की 'फ्रॉड ब्रांडिंग'
हाफ टाईम ओवरः नितीश के सामने कहां खड़े हैं मोदी
पद्मश्री बलबीर दत्त आज की पत्रकारिता में अप्रासंगिक क्यों?
'आप' में शामिल होगें 'लव गुरु', लड़ेगें 'बिहारी बाबू' के खिलाफ
शर्मसार भारतः स्त्री देह की ऊर्जा से पूंजीवाद को बढ़ावा देगी तेजस
न्यूज पोर्टलो में निष्पक्षता का अभाव
बिहार में शराबबंदी कानून, कठिन डगर है नालंदा पनघट की
जेठमलानी ने मुशर्रफ के फॉर्मूले का किया समर्थन !
एक प्रेम-प्रसंग को लेकर यूं गेम खेल गई पटना-नालंदा की कंकड़बाग-चंडी पुलिस
IPRD MEDIA व्हाट्सअप ग्रुप ने शुरु की नौकरशाहों की आरती उतारने की महान परंपरा
नालंदा एसपी ने 'ट्रक वसूली' का ठीकरा हवलदार के सिर फोड़ा !
रघु'राज में सुमन के इस आतंक से बेखबर हैं सरयु राय !
रुला जाती है इस रिकार्डधारी राजेन्द्र कुमार साहु की संघर्ष कहानी
गुजरात हो या देश, मोदी राज में बढ़ा बीफ कारोबार
पटना शहर में अनंत सिंह के नाम 2 अरब से अधिक की जमीनें !
बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम चले....
समस्तीपुर में चिमनी मालिक पत्रकार की गोलियों से भून डाला
किसने खड़ी की यहां भ्रष्टाचार की यह अर्द्धनग्न ईमारत !
सुरेन्द्र शर्मा की हास्य होली के निशाने पर यूं रहे नामी हस्तियां
जुबान नही,कलम बोलनी चाहिए पत्रकार की
इंडिया टीवी के रजत शर्मा ने ट्वीटर पर दी धमकी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...