सुशासन बाबू के गांव के सामने राजगीर पैसेंजर ट्रेन में गोलाबारी, एक की मौत

Share Button

नालंदा /पटना (संवाददाता)।  सीएम के गृह जिला नालंदा में अपराधी कैसे बेलगाम हो गए है कि उन्हें कानून का भी डर नहीं है । नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है । कुछ माह पूर्व हरनौत के कोलावा पंचायत के नवनिर्वाचित महिला मुखिया पूनम देवी की हत्या दिनदहाडे कर दी गई थी । अब ट्रेन में हत्या की सनसनीखेज वारदात से यात्रियों में दहशत पैदा हो गई है ।

बिहार के मुखिया सुशासन बाबू के गृह जिला नालंदा और पैतृक गाँव कल्याण विगहा से थोड़ी दूर बख्तियारपुर -राजगीर रेलखंड पर शुक्रवार की रात राजगीर पैसेंजर ट्रेन में गोली चलने से यात्रियों से जहाँ अफतरातफरी और दहशत पैदा हो गई, वहीं अपराधियों की चलाई गोली से सैलून संचालक की मौके पर ही ट्रेन में मौत हो गई ।

हरनौत थाना क्षेत्र के श्रीचंदपुर गाँव के युगल ठाकुर का पुत्र अरविंद ठाकुर बख्तियारपुर बाजार में सैलून की दुकान चलाता है ।अरविंद रोज दुकान बंद कर राजगीर पैंसेजर ट्रेन से वापस अपने गाँव लौट जाता था ।

शुक्रवार को भी वह दुकान बंद कर अपने भाई केदार ठाकुर के साथ गाँव लौट रहा था ।ट्रेन जैसे ही रात लगभग साढ़े नौ बजे हरनौत के खरूआरा हाल्ट के पास रूकी । किसी ने ट्रेन की खिड़की के पास बैठे अरविंद ठाकुर पर बाहर से गोली चला दी। गोली अरविंद के गर्दन में लगी और वह अपने सीट पर ढेर हो गया ।

बताया जाता है कि गाँव में अपने चचेरे रिश्तेदार के साथ जमीनी विवाद चल रहा था । जिसे लेकर इसी 15 अगस्त को उसपर हमला किया गया था ।

मृतक के भाई केदार ठाकुर ने इस घटना को लेकर गाँव के ही सूर्य मणि ठाकुर समेत सात लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करायी है । पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में लगी हुई है ।

बहरहाल ट्रेन में हत्या से उन यात्रियों के परिजनों में  डर समा गया है, जो रात्रि में ट्रेन पकड़ कर अपने घर लौटते हैं । बिहार के सीएम के घर जेबार में इस घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है ।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...