सीएम रघुबर दास के पॉल्टिकल एडवाइजर से प्रेस एडवाइजर बने अजय कुमार

Share Button

रांची (INR)। झाखंड  की सत्ता के मुखिया सीएम रघुवर दास के सलाहार रजत सेठी के अचानक पदार्पण के बाद तेजी से बदले घटना क्रम में जैसा कि कयास लगाया जा रहा था, ठीक वैसा ही उजागर होकर सामने आया है।

वरिष्ठ पत्रकार योगेश किसलय के पद से हटाने के बाद उनके स्थान पर सीएम के राजनीतिक सलाहकार अजय कुमार को अब प्रेस सलाहकार नियुक्त किया गया है।

झारखंड सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की अधिसूना के अनुसार अजजय कुमार पदभार ग्रहण की तिथि से सीएम के निमित प्रेस सलाहकार होगें। उनकी वेतनादि की निकासी सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मुख्य शीर्ष 2220-सूचना एवं प्रचार-01-फिल्म-001 निर्देशन और प्रशासन के अन्तर्गत उपबंधित राशि से की जायेगी।

अमुमन राजनीतक विशेषज्ञता से इतर अजय कुमार को पहले सीएम का राजनीतिक सलाहकार बनाना और अब उन्हें योगेश किसलय सरीेखे पत्रकार को पद से हटाकर उनके स्थान पर प्रेस सलाहकार नियुक्त करना जानकारों केगले नहीं उतर रही है।

कहा जाता है कि  भाजपा पार्टी हाईकमान के निर्देश पर सीधे नियुक्त सीएम सलाहकार रत सेठी के ईशारे पर सब कुछ हुआ है। अजय कुमार ने अपनी लाइजनिंग से सत्ता से जुड़े रहने के लिये प्रेस सलाहकार की जुगत  भिड़ा ली।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...