समस्तीपुर में चिमनी मालिक पत्रकार की गोलियों से भून डाला

Share Button

पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले में एक और पत्रकार की सरेआम हत्या कर दी गई है। विभूतिपुर में अपराधियों ने स्थानीय पत्रकार ब्रजकिशोर को गोलियों से सरेशाम भून डाला।

बताया जा रहा है कि कार सवार अपराधियों ने पत्रकार ब्रजकिशोर पर ताबड़तोड़ सात गोली दागी। जिससे घटनास्थल पर ही ब्रजकिशोर की मौत हो गई। हालांकि कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। यह घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है।

घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के स्लखन्नी गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं, पुलिस इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। ब्रजकिशोर हिन्दी दैनिक राष्ट्रीय सहारा और दैनिक भास्कर के लिए रिपोर्टिंग करते थे। वर्तमान में उनका एक चिमनी-भठ्ठा मालिक भी है।

गौरतलब है कि पिछले ही साल सीवान में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, दिसबंर महीने में रोहतास में भी एक पत्रकार की हत्या हुई थी।

उधर माले नेता सह इनौस जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह एवं जिला सचिव उमेश कुमार ने इस हत्याकांड के विरोध एवं हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी, परिजनों को सरकारी नौकरी,  20 लाख रुपये मुआवजा आदि की मांग को लेकर कल समस्तीपुर जिला के सभी प्रखंडों में चक्का जाम करने का ऐलान किया है।

नेताद्वय ने कहा कि जिला एवं राज्य में जब पत्रकार ही सुरक्षित नहीं हैं तो आमजनों का क्या होगा।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...